भारतीय क्रिकेट टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने लिया संन्यास, बोर्ड पर लगाए बड़े आरोप
भारतीय क्रिकेट टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने लिया संन्यास, बोर्ड पर लगाए बड़े आरोप
Share:

भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की खबर दी. श्रीसंत ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 11 वर्ष पहले खेला था. स्वयं के ऊपर से सजा हटने के पश्चात् से श्रीसंत ने लाख का प्रयास किया मगर वो ना तो IPL और ना ही भारतीय टीम में वापसी करने के अपने सपने को सच कर पाए. अब श्रीसंत ने अपने सेवानिवृत के पश्चात बोर्ड पर घातक आरोप लगाए हैं. 

वही श्रीसंत इस वक़्त सबसे अधिक चर्चाओं में हैं. अब इस खिलाड़ी ने अपने ही प्रदेश के क्रिकेट बोर्ड पर एक इल्जाम लगाया है. श्रीसंत ने अपने रिटायरमेंट के पश्चात् दावा किया कि उन्होंने केरल क्रिकेट एसोसिएशन से फेयरवेल मैच के लिए बोला, लेकिन उन्हें स्पष्ट तौर पर इंकार कर दिया गया. श्रीसंत ने खुलासा किया कि वो रणजी ट्रॉफी 2021-22 में गुजरात के खिलाफ केरल टीम का भाग होना चाहते थे जो कि उनका फेयरवेल तथा आखिरी मैच होता मगर ऐसा होने ही नहीं दिया गया. प्रबंधन ने इस गेंदबाज को टीम में जगह देने से ही इंकार कर दिया था. 

एस.श्रीसंत ने अपने संन्यास का ऐलान ट्विटर पर किया. उन्होंने एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'मेरे परिवार, मेरे साथियों एवं भारत के लोगों का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है. हर कोई जो खेल से प्यार करता है, बहुत दुख के साथ मगर अफसोस के बिना, मैं यह भारी मन से कहता हूं, मैं भारतीय घरेलू, प्रथम श्रेणी तथा सभी फॉर्मेट क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं' उन्होंने बीते वर्ष घरेलू क्रिकेट में वापसी अवश्य की, किन्तु वे IPL के लिए भी नहीं चुने गए. वह भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वर्ल्ड कप 2011 जीतने वाली टीम का महत्वपूर्ण भाग थे.  

IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी

लवलीना समेत इन महिला खिलाड़ियों से विश्व चैंपियनशिप के लिए टीम में बनाया स्थान

मेसी, नेमार और एम्बाप्पे का टूट गया सपना, बेंजेमा ने मारी हैट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -