अनंत अंबानी से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, बांधे तारीफों के पूल
अनंत अंबानी से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, बांधे तारीफों के पूल
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अपनी शादी के कारण ख़बरों में बने हुए हैं। जल्द वो राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। शादी से पहले जामगनर में 1-3 मार्च तक कपल की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई है। यहां देशी एवं विदेशी मेहमानों के आने का सिलसिला आरम्भ हो चुका है। शादी के अतिरिक्त अनंत अपने इंटरव्यू के कारण भी ख़बरों में बने हुए हैं। जहां उन्होंने जामनगर, एनिमल लव और परिवार के बारे में चर्चा की।

अनंत अंबानी ने भाई आकाश एवं बहन ईशा के लिए अपने प्यार को बयां किया। ईशा को मां के समान एवं भाई आकाश को राम बताया। अनंत ने कहा- मेरा भाई मेरा राम है। मेरी बहन मेरे लिए एकदम माताजी के स्वरुप में आते हैं। हमेशा मेरी रक्षा करते हैं। जैसे वो बोलेंगे वो करूंगा। हमारे बीच में कोई अंतर नहीं है। हमारे बीच कोई मुकाबला नहीं है। यदि हम एक दूसरे पर विश्वास रखेंगे तो कॉम्पिटिशन होने का कोई मौका नहीं है।

अनंत ने कहा- हम लोग फेविकॉल की भांति जुड़े हुए हैं। हमारे बीच दोस्ती है। हम बिल्कुल एकसाथ जुटे हुए हैं। अनंत अंबानी की बातें सुनने के पश्चात् कंगना रनौत ने उनके संस्कारों पर प्रतिक्रिया दी है। साथ ही बॉलीवुड माफिया गैंग की क्लास लगाई है। ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा- अनंत कल्चर्ड, रूटेड एवं सेंसिबल लगते हैं। वो बॉलीवुड माफिया ड्रग गैंग के साथ हैंगआउट नहीं करते। उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।

प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद शेयर की 'गुड न्यूज़'

बेटे आर्यन को लेकर शाहरूख खान ने की रिक्वेस्ट, समीर वानखेड़े ने दिया ये जवाब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन ने जीता लोगों का दिल, इस अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -