अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन ने जीता लोगों का दिल, इस अंदाज में आए नजर
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन ने जीता लोगों का दिल, इस अंदाज में आए नजर
Share:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन लंबे वक़्त से ख़बरों में है। इसका आरम्भ गुजरात के जामनगर के नजदीकी गांव में तकरीबन 51,000 लोगों के लिए अन्न सेवा के साथ हुआ। उत्सव के चलते होने वालीं दुल्हन राधिका मर्चेंट लाल एवं नारंगी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। दूसरी तरफ उनके होने वाले पति अनंत अंबानी लाल रंग की शेरवानी में तालमेल बिठाते देखे गए। जोड़ा अपने गृहनगर जामनगर, गुजरात में मुंबई से आए लोगों को देखकर बहुत खुश लग रहा था। 

जामनगर से अंबानी एवं मर्चेंट परिवार की कई सारी फोटोज एवं वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी बीच राधिका का एक वीडियो जबरदस्त ख़बरों में है, जिसमें वह पैपराजी का स्वागत करते हुए उनका हालचाल पूछती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, 28 फरवरी, 2024 को जब अंबानी परिवार ने लोगों से आशीर्वाद लेने के लिए अन्न सेवा की मेजबानी की, तो राधिका एवं अनंत ने भी इसमें हिस्सा लिया एवं भोजन परोसा। 

अनंत और राधिका ने जय श्री कृष्ण बोलकर लोगों को प्यार से भोजन परोसा। इस कपल ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि यह जोड़ा मुंबई से आए पैप्स को देखकर बेहद खुश है। जल्द अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका ने पैपराजी को खुले दिल से स्वागत किया। इसके साथ ही पूछा, 'जामनगर कैसा लगा? बढ़िया है ना, हवा-पानी कैसा लगा?' राधिका मर्चेंट के परिजनों ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। अंबानी परिवार को बच्चों की भव्य शादी से पहले अन्न सेवा की मेजबानी करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2018 में अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी एवं फिर 2019 में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी के लिए भी यही अनुष्ठान किया था।

'राधिका मर्चेंट ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया', बोले अनंत अंबानी

2002 में ‘मुस्लिम’ भीड़ ने 59 हिंदू कारसेवकों को ज़िंदा जलाया, लेकिन एकता कपूर ने बताया ‘ट्रेन बर्निंग इंसिडेंट’, भड़के लोग

फुटपाथ पर ड्रम बजाते नजर आई ये बॉलीवुड अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -