बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा पर दिल हार बैठे थे दाऊद इब्राहिम, 'डॉन' संग देखा क्रिकेट मैच और तबाह हो गया करियर
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा पर दिल हार बैठे थे दाऊद इब्राहिम, 'डॉन' संग देखा क्रिकेट मैच और तबाह हो गया करियर
Share:

दाऊद इब्राहिम इस वक़्त अस्पताल में एडमिट है तथा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का मोस्ट वॉन्टेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का बॉलीवुड से भी पुराना नाता रहा है। कई धमकियों और षड्यंत्रों में दाऊद का नाम कई बार आ चुका है। इसके अतिरिक्त आशिक मिजाज दाऊद का कई दफा बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी दिल आया है। एक बार दाऊद को राज कपूर की एक अभिनेत्री पसंद आ गई थी, मगर इस वजह से उसका करियर तबाह हो गया था।

यहाँ राज कपूर की जिस अभिनेत्री की हम यहां बात कर रहे हैं वह है मंदाकिनी। मंदाकिनी ने राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। यह​ फिल्म वर्ष 1985 में रिलीज हुई थी तथा इसमें दर्शकों ने मंदाकिनी को बहुत पसंद किया था। राज कपूर ने इस फिल्म में अपने बेटे राजीव कपूर को लीड रोल में लिया था तथा उनके अपोजिट मंदाकिनी थी। राज कपूर ने मंदाकिनी को फिल्म में बहुत अलग अंदाज में प्रजेंट किया था तथा फिल्म के कई सीन चर्चा का विषय बन गए थे। वही जब फिल्म रिलीज हुई तो सारी सुर्खियां मंदाकिनी बटोर ले गई थीं। राजीव कपूर फिल्म के लीड हीरो थे मगर उनसे अधिक मं​दाकिनी को पूछा गया था। मंदाकिनी की फेम विदेश तक पहुंची थी तथा यही वह वक़्त था जब दाऊद इब्राहिम की नजर भी उन पर पड़ी थी। दाऊद इब्राहिम का दिल मंदाकिनी पर आ गया था तथा उसने मं​दाकिनी से कॉन्टेक्ट किया था। कहा जाता है कि मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम की कई बार मुलाकात हुई थी। इस बात की पुष्टि तब हुई जब शारजहां में हुए एक क्रिकेट मैच के चलते मंदाकिनी, दाऊद इब्राहिम के पास बैठी दिखाई दी।

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम का यह तस्वीर जमकर वायरल हुई थी। इस फोटो के सामने आने के पश्चात् से दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी के प्यार के चर्चे सभी जगह होने लगे थे। मगर अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ मंदाकिनी का फोटो उनके लिए मुसीबत बन गया। खबरें थीं कि मंदाकिनी को फिल्मों में लेने के लिए दाऊद ने फिल्मनिर्माताओं को धमकाना शुरू कर दिया था। मगर जब स्टेडियम से मंदाकिनी और दाऊद की तस्वीरें सामने आईं तो निर्माताओं ने मंदाकिनी को प्रोजेक्ट्स से निकालना शुरू कर दिया। जिस तेजी से मं​दाकिनी को करियर बढ़ना आरम्भ हुआ था, उसी तेजी से करियर ग्राफ नीचे आने लगा था। मंदाकिनी ने दाऊद इब्राहिम से मिलने की पुष्टि की थी मगर लव अफेयर को सिरे से नकार दिया था। मंदाकिनी ने बाद में Kagyur T Rinpoche Thakur से शादी की थी तथा इनके 2 बच्चे हैं।

रजनीकांत की 'थलाइवर 171' में कैमियो से शाहरुख खान ने किया इनकार, अब ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर

इंटरनेट पर वायरल हुआ एनिमल की 'भाभी' तृप्ति डिमरी का वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

इंटरनेट पर वायरल हुआ रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना का फ्लाइट अटेंडेंट संग VIDEO, दिखा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -