Share:
दुखद! 8 महीने की प्रेग्नेंट इस मशहूर एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, फैंस को लगा झटका
दुखद! 8 महीने की प्रेग्नेंट इस मशहूर एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से हुई मौत, फैंस को लगा झटका

मलयालम टेलीविज़न इंडस्ट्री से एक दुःख खबर सामने आ रही है। खबर है कि मलयालम टेलीविज़न इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री डॉ प्रिया का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं तथा वहीं पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा। रिपोर्ट के अनुसार, डॉ प्रिया 8 महीने प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने हाल ही में हॉस्पिटल में अपनी प्रेग्नेंसी की नियमित जांच कराई थी। तत्पश्चात, उनको हार्ट अटैक आया। डॉ. प्रिया का नवजात शिशु फिलहाल आईसीयू में है।

प्रिया की अचानक मौत से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। डॉ. प्रिया सिर्फ 35 साल की थीं। प्रिया के निधन से हर कोई हैरान है। अभिनेता किशोर सत्या ने डॉ. प्रिया के निधन की पुष्टी की है। किशोर सत्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉ. प्रिया की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि डॉ. प्रिया आठ महीने की प्रेगनेंट थीं तथा उनका बुधवार को निधन हो गया। बच्चा ICU में है कोई परेशानी नहीं है। 

कल मंगलवार को वह हॉस्पिटल रेगुलर चेकअप के लिए गई थी। अचानक ही कार्डियक अरेस्ट आ गया। एक मां अपनी इकलौती बेटी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और रो रही थी। प्रिया का पति नन्ना छह महीनों से उनके साथ था तथा उनकी आंखों में पत्नी को खोने का दर्द स्पष्ट दिखाई दे रहा था। उनको कोई भी किसी तरह की बीमारी नहीं थी। मैं अब भी डॉ प्रिया की मौत की खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं। मैं जब अस्पताल गया और मैंने जो देखा, उससे दुखी हो गया।’ सत्या ने आगे लिखा, ‘मन सवाल दोहराता रहा कि अनुत्तरित सवाल और रंजूषा की मौत की चौंकाने वाली खबर के पश्चात् एक और जब कोई व्यक्ति जो केवल 35 वर्ष का है, इस दुनिया को छोड़ देता है तो मन संवेदना जताने की अनुमति नहीं दे पाता।

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ का व्रत, इंटरनेट पर वायरल हुए VIDEO

'कीड़ा है विक्की, निकालकर फेंक दूंगी', नेशनल TV पर पति को लेकर बोली अंकिता लोखंडे

प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक ने रखा करवा चौथ का व्रत, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -