रिलेशनशिप में टॉर्चर हुईं ये मशहूर अदाकारा, सालों बाद खोला पवन सिंह का राज
रिलेशनशिप में टॉर्चर हुईं ये मशहूर अदाकारा, सालों बाद खोला पवन सिंह का राज
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह संग रिलेशनशिप को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। कई वर्ष पहले अक्षरा और पवन सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्षरा को लगा था कि वो उनसे शादी करेंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ। पवन सिंह ने अक्षरा को धोखा देकर ज्योति सिंह से शादी रचा ली थी। 

रिश्ते में धोखा मिलने के बाद अक्षरा टूट गई थीं। अक्षरा और पवन सिंह अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, मगर आज भी इनकी प्रेम कहानी से जुड़ी कंट्रोवर्सी ख़बरों में रहती है। वर्षों पश्चात् अक्षरा ने एक इंटरव्यू में अतीत में मिले दर्द का जिक्र किया है। वो बोलती हैं कि 'जब पवन सिंह को लगा कि मैं पूरी तरह उनकी हो चुकी हूं, तो उन्होंने मेरा इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।' अक्षरा बताती हैं- जब उन्हें लगा कि मैं उनके क्लच में आ गई हूं, तो उन्होंने कहना शुरू कि तुम स्टेज पर बोलो कि मेरा तुम्हारे साथ अफेयर है। 

आगे एक्ट्रेस ने कहा- 'फिर एक दौर शुरू हुआ, जहां उन्होंने कहना शुरू किया कि जब मैं स्टेज पर जाऊं, तो मेरा पैर छूना है। क्योंकि ये चीज मुझे पसंद है। लोग जैसे बोलें वैसे ही रहना है। मैं जैसे बोलूं वैसे ही रहना है।' अक्षरा बोलती हैं कि 'ये सब मैंने किया, क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थी।' अक्षरा सिंह का कहना है कि वो उनकी जिंदगी का बुरा दौर था, जिसे अब वो सोचना नहीं चाहतीं। 

राममंदिर के करीब नया आशियाना बनाएंगे अमिताभ बच्चन, अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन

लोहड़ी पर दिखाना चाहते हैं ट्रेडिशनल स्टाइल तो इन एक्टर्स से लें टिप्स

मशहूर शास्त्रीय गायिका प्रभा अत्रे का 92 वर्ष की आयु में निधन, तीन बार पद्म पुरस्कार से हो चुकीं थीं सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -