पिता पर इस मशहूर अदाकारा का तंज, बोली- 'मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं...'
पिता पर इस मशहूर अदाकारा का तंज, बोली- 'मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी कितनी ट्रैजडी भरी रही है ये सभी जानते हैं। दो बार शादी तथा दोनों ही बार पति से उन्हें अलग होना पड़ा। दोनों शादियों से श्वेता तिवारी को 2 बच्चे हैं। श्वेता कई वर्षों से अकेले घर चला रही हैं। अकेले दोनों बच्चों को पाल रही हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अब बड़ी हो गई हैं। इसलिए पलक अब फाइनेंसियली अपनी मां की सहायता करना चाहती हैं। पलक मां के साथ घर की जिम्मेदारी उठाना चाहती हैं। कार्य करना चाहती हैं। खुशकिस्मती से पलक को काम भी प्राप्त हो रहा है। पलक के बैक टू बैक बेहतरीन म्यूजिक वीडियोज आ रहे हैं। दूसरी ओर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं पलक की सुंदरता के जलवे हैं। पलक ने दिए इंटरव्यू में अपने लक्ष्य के बारे में बताया है। ऐसा करते हुए पलक ने क्या बातों बातों में अपने सौतेले पिता रहे अभिनव कोहली पर हमला बोला है? 

पलक बोलती हैं- मेरा आखिरी उद्देश्य अपने परिवार के लिए उतना सब करना है जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की आवश्यकता ना पड़े। क्योंकि मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं। मैं उनके भाग से ये प्रेशर लेना चाहती हूं। मैं इतनी सक्षम बनना चाहती हूं तथा काफी सारा कमाना चाहता हूं जिससे मैं अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी शिक्षा दे पाऊं। मैं अपनी मां, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर पाऊं। जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो व्यक्ति बनना चाहती हूं जिस पर वे विश्वास कर सकें।

पलक ने कहा कि उनकी मां को रेयांश (भाई) को घर पर रखना बिल्कुल पसंद नहीं है, एक रात के लिए भी नहीं। पलक ने बोला- मां एवं रेयांश का स्वीट बॉन्ड है। यदि परिवार में कोई और व्यक्ति कमा रहा होता, तो वे रेयांश के साथ घर पर रहतीं। मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूं। मुझे पता है मां रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं तथा कार्य करती हैं जिससे वो हमारा पेट पाल सकें। मुझे पता है वो बेहद काम करती हैं। पलक तिवारी की ये बातें बताती हैं कि यदि उनकी मां के अतिरिक्त कोई और कमाने वाला होता तो शायद उनके घर की स्थिति कुछ और होती। श्वेता तिवारी की जब अभिनव कोहली से शादी नहीं टूटी थी तब भी श्वेता ही घर चलाती थीं। अब वे और अभिनव अलग हो चुके हैं। दोनों का बेटे रेयांश को लेकर लीगल मामला चल रहा है। श्वेता ने अभिनव पर इल्जाम लगाया था कि वो बच्चों की परवरिश में एक रूपये की सहायता नहीं करते।

पिंक नाइट ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

इस 1 शर्त पर इंटीमेट सीन करने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', खुद दिया ये बयान

टीवी की सीधी-साधी बहू ने लगाई पूल में आग, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -