इस 1 शर्त पर इंटीमेट सीन करने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', खुद दिया ये बयान
इस 1 शर्त पर इंटीमेट सीन करने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', खुद दिया ये बयान
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडियन सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) में 'अंगूरी भाभी' की भूमिका से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस सीरियल में शुभांगी 'अंगूरी भाभी' बनकर हर किसी को अपनी मासूमियत से इंप्रेस कर देती हैं ऐसे में उन्हें बोल्ड भूमिका में देखने प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम साबित नहीं होगा। 

वही आज से कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शुभांगी (Shubhangi Atre) से यह सवाल किया गया था कि क्या वे ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने में सहज हैं ? इस सवाल के उत्तर में शुभांगी ने बोला था कि, ‘मुझे इंटिमेट सीन्स देने में कोई समस्या नहीं है बस वो सीन्स सही ढंग से फिल्माए जाने चाहिए तथा इन सीन्स को देखकर मेरी बेटी के मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रहीं हैं’।  

वही शुभांगी के इस बयान से स्पष्ट है कि वो अपने करियर के साथ-साथ बेटी की परवरिश को लेकर भी बहुत गम्भीर है। बता दें कि शुभांगी से पहले यह भूमिका अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं। यह बोलना गलत नहीं होगा कि शिल्पा की बदौलत ही अंगूरी की भूमिका घर-घर में मशहूर हुई थी। हालांकि, निर्माताओं से फीस को लेकर हुए एक विवाद के बाद शिल्पा ने यह टेलीविज़न सीरियल छोड़ दिया था। इसके बाद वर्ष 2016 में शिल्पा के स्थान पर शुभांगी अत्रे को सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के लिए लाया गया था। 

टीवी की सीधी-साधी बहू ने लगाई पूल में आग, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे

VIDEO! साउथ की इस अदाकारा संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल, बीच में आए गए अजय देवगन और...

कैमरे के सामने कुछ ऐसी हालत में आ गई निया शर्मा, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -