टीवी की सीधी-साधी बहू ने लगाई पूल में आग, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे
टीवी की सीधी-साधी बहू ने लगाई पूल में आग, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू की भूमिका ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को घर-घर में मशहूर कर दिया था। इस सीरियल से देवोलीना को इतनी अधिक लोकप्रियता मिली कि लोग आज भी उन्हें गोपी बहू (Gopi Bahu) के नाम से जानते हैं। शो में सीधी-साधी दिखाई देने वाली गोपी बहू वास्तविक जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं। हाल ही में गोपी बहू ने पूल में उतरकर ऐसी आग लगाई कि वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

वही इस वीडियो में देवोलीना पूल में दिखाई दे रही हैं। देवोलीना ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। वीडियो में देवोलीना कभी पानी के भीतर जा रही हैं तो कभी बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देवोलीना किलर लुक्स देती दिखाई दी। जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही अपने बालों को पानी में भिगोकर उन्हें लहराते हुए भी दिखाई दी। जिसे देखकर आप भी बोलेंगे कि अदाओं के मामले में आपकी गोपी बहू किसी से कम नहीं है।

इस वीडियो को देवोलीना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक गाने के साथ साझा किया है। विशेष बात है कि ये गाना वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है। इस सांग के बोल हैं- 'चलो तुमको लेकर चले।' ये सांग बिपाशा बसु एवं जॉन अब्राहम की फिल्म 'जिस्म' का है। इस फिल्म में इन दोनों ने बहुत बोल्ड सीन्स दिए थे। देवोलिना का ये वीडियो इन दिनों चर्चाओं में छाया हुआ है।

VIDEO! साउथ की इस अदाकारा संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल, बीच में आए गए अजय देवगन और...

कैमरे के सामने कुछ ऐसी हालत में आ गई निया शर्मा, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

उर्फी जावेद को देख फोटोग्राफर्स ने पूछ डाला ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'आपका भी दिमाग खराब है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -