'मंडप' में बंदूक लेकर पहुंच गई ये मशहूर अदाकारा, देखकर पति का हुआ ये हाल
'मंडप' में बंदूक लेकर पहुंच गई ये मशहूर अदाकारा, देखकर पति का हुआ ये हाल
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे की फिल्म और गाने का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। जैसे इस समय प्रशंसक आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म मंडप के इंतजार में बैठे हैं। मंडप 2 दिसंबर को प्रातः 6।30 बजे @srkmusic पर रिलीज हो चुकी। रिलीज से पहले आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में आम्रपाली मंडप के नीचे बंदूक ताने नजर आ रही हैं। 

लाल साड़ी, चूड़ी, बिंदी और गहनों से सजी आम्रपाली के चेहरे पर गुस्सा है। वहीं निरहुआ जमीन में बेबस बैठे नजर आ रहे हैं। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे  का ये अवतार उनके प्रशंसकों को थोड़ा शॉक कर गया। प्रशंसक कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि अरे आम्रपाली आपको ऐसे नहीं देख सकते। दूसरे ने लिखा वाकई अभिनय में आम्रपाली का कोई जवाब नहीं। कई प्रशंसक कह रहे हैं कि हमसे निरहुआ की ये हालत नहीं देखी जा रही है।

वही काफी सारे लोग फिल्म के लिए निरहुआ और आम्रपाली को ऑल द बेस्ट भी कह रहे हैं। बता दे कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते है तथा आए दिन इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते है। दोनों की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा जाती है।  

कभी सड़कों पर कचरा उठाते था ये मशहूर एक्टर, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक

बिग बॉस में हर हफ्ते की मोटी रकम ले रही है अंकिता लोखंडे, जानकर रह जाएंगे दंग

VIDEO! फिर पति नील से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा, गुस्से में कर दी ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -