Share:
इस मशहूर एक्टर ने कास्टिंग काउच को लेकर किता हैरतंअगेज खुलासा, कहा- 'उसने पीछे से आकर पकड़ा और...'
इस मशहूर एक्टर ने कास्टिंग काउच को लेकर किता हैरतंअगेज खुलासा, कहा- 'उसने पीछे से आकर पकड़ा और...'

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता फहमान खान इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और गुड लुकिंग एक्टर्स में शुमार हैं। 32 वर्षीय फहमान की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। फहमान ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है, किन्तु यहां तक पहुंचने का उनका सफर सरल नहीं था।

फहमान खान अपने करियर के आरम्भ में कास्टिंग काउच का भी सामना कर चुके हैं। अब उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में कास्टिंग काउच झेलने का दर्द बयां किया। फहमान ने बताया कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें बुरी प्रकार जकड़ लिया था, उस वक़्त वो बहुत असहज हालात में थे। अपने एक इंटरव्यू में फहमान ने बताया- मैं जैसे ही जाने लगा उस इंसान ने पीछे से आकर टाइटली मुझे पकड़ लिया। उसने बहुत असहज तरीके से मुझे गले लगाया। मगर मैंने उसे जोर से धक्का दे दिया। तो वो पुलिस को बुलाने की धमकी देने लगा।'

आगे उन्होंने कहा- 'मैंने उससे कहा कि पुलिस को यहां आने में 15 मिनट लगेंगे तथा अगले 15 मिनट में यदि उसने मुझे फिर से छुआ तो मैं उसे लात मारकर बाहर निकाल दूंगा।'इंटरव्यू के चलते फहमान खान ने अपने मुश्किल दिनों को भी याद किया। उन्होंने बताया कि करियर के आरम्भ में वो 17 लोगों के साथ 2।5 BHK फ्लैट शेयर करते थे। हालांकि, फहमान अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपने कदम जमा चुके हैं। उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। सुम्बुल तौकीर खान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी वो ख़बरों में रहते हैं।

पति को छोड़ आगे निकली 'अंगूरी भाभी', रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे

बेटी से 20 दिन दूर रहने के बाद छलका नेहा मर्दा का दर्द

तेजस्वी प्रकाश ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -