लता मंगेशकर की चिता को आग देने से पहले ही लौट गया था ये मशहूर एक्टर, कहा- 'जलते हुए नहीं...'
लता मंगेशकर की चिता को आग देने से पहले ही लौट गया था ये मशहूर एक्टर, कहा- 'जलते हुए नहीं...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली सिंगर लता मंगेशकर के देहांत के पश्चात् म्यूजिक जगत में जो सूनापन छोड़ गई हैं, उसे कभी नहीं भरा जा सकता। गायक राहुल वैद्य भी लता मंगेशकर के देहांत से बहुत दुखी हैं। राहुल शिवाजी पार्क में लता दीदी को आखिरी विदाई देने गए थे। मगर क्या आप जाते हैं लता मंगेशकर की चिता पर आग लगने से पूर्व राहुल वहां से चले गए थे।

वही इसका खुलासा स्वयं राहुल वैद्य ने किया है। वो स्वयं को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि देने का अवसर प्राप्त हुआ। एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा- जब मैंने देखा लता दीदी की चिता को आग देने से पहले उनके पार्थिव शरीर से तिरंगा अंतिम बार के लिए उठाया जा रहा है। हे भगवान, मैं अपनी भावनाओं को बयां नहीं कर सकता। मुझे दिल में बहुत भारी महसूस हो रहा था। मेरी आंखों से आंसू बह रहे थे। ये बात बताते हुए राहुल का गला भर आता है।

इसके साथ ही राहुल ने कहा- जब उन्होंने तिरंगा हटाया, चंदन की लकड़ी के टुकड़ों में उनके पार्थिव शरीर को रखते हुए देखना कठिन पल था। ये बहुत अलग फीलिंग थी। मेरा गला भर आया था। सच बोलू तो चिता को आग देने से पहले मैं वहां से चला आया था। क्योंकि मैं ऐसी चीजें नहीं देख सकता था। तो मैं झुका, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उन्हें आग लगाने से पहले चला गया। वहां कई व्यक्ति थे जो उनकी अंतिम झलक देखना चाहते थे। हमने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि वो दिन आएगा जब लता दीदी इस दुनिया को छोड़कर चली जाएगी।

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर है अर्चना पूरन सिंह का दीवाना, एक्ट्रेस के लिए किया था ये बड़ा काम

शादी के 3 महीने बाद ही इस मशहूर कपल में हुई लड़ाई, दोनों ने लिया ये बड़ा फैसला

हिजाब को लेकर बोली सना खान- 'हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -