बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर है अर्चना पूरन सिंह का दीवाना, एक्ट्रेस के लिए किया था ये बड़ा काम
बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर है अर्चना पूरन सिंह का दीवाना, एक्ट्रेस के लिए किया था ये बड़ा काम
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह को बॉलीवुड के एक अभिनेता को इतना पसंद करते थे कि उन्होंने अभिनेत्री के लिए अपना दुबई का शो तक रोक दिया था. अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड की कई मूवीज में काम किया, अक्षय कुमार से लेकर सनी देओल तक के साथ अभिनेत्री ने स्क्रीन साझा की है. अर्चना पूरन सिंह का नाम एक वक़्त पर टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता था, इन दिनों अभिनेत्री द कपिल शर्मा शो में जज के किरदार में दिखाई दे रही हैं. 

वही ऐसे तो अर्चना पूरन सिंह के कई दीवाने रहे हैं मगर एक दीवाना ऐसा था जिसने अपना दुबई का शो तक अभिनेत्री के लिए रोक दिया था. जी हां... बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक अर्चना पूरन सिंह को बहुत ज्यादा पसंद करते थे. एक मूवी के प्रमोशन के लिए सतीश कौशिक 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, उसी के चलते दोनों सितारों की बातचीत में सामने आया सतीश एक वक़्त पर अर्चना को काफी पसंद करते थे. किस्सा साझा करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह दुबई में शो कर रहे थे. उन्हें पता था कि अर्चना भी इस शो में आने वाली हैं. सतीश कौशिक ने कहा, जब अर्चना शो में पहुंची तो वह बहुत डरी घबराई हुई थीं तथा रो भी रही थीं. 

वही इस दौरान सतीश कौशिक ने कहा कि अर्चना पूरन सिंह के साथ उस समय दुबई आते हुए कुछ व्यक्तियों ने छेड़खानी की थी. जिससे अभिनेत्री बहुत डर गई थीं. सतीश ने कहा, अर्चना को रोता देख वह बहुत भड़क गए थे तथा उन्होंने शो के ऑर्गनाइजर्स से बोला कि यदि छेड़खानी करने वालों को नहीं पकड़ा जाएगा तो वह शो नहीं करेंगे. ऐसे में ऑर्गनाइजर्स भी घबरा गए तथा उन्होंने तत्काल पुलिस की सहायता ली. पुलिस की सहायता से अर्चना से बदत्तमीजी करने वाले शख्स पकड़े गए तथा उनसे माफी मंगवाई गई. तत्पश्चात, सतीश कौशिक ने अपना दुबई वाला शो पूरा किया.   

हिजाब को लेकर बोली सना खान- 'हिजाब तो मुझे हमेशा से लेना था...'

'वेलेंटाइन डे' पर उर्फी जावेद का फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज होगा ये नया गाना

राजकुमार राव ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, बोले- 'आपके पास डेढ़ साल में दो बच्चे करने का...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -