20,000 रुपये सस्ता हुआ OLA का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत और फीचर्स कर देंगे हैरान
20,000 रुपये सस्ता हुआ OLA का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत और फीचर्स कर देंगे हैरान
Share:

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी OLA Electric ने अपने प्रीमियम स्कूटर पर विशेष डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. कंपनी ने अपने S1 X Plus मॉडल के दाम में पूरे 20,000 रुपये की कटौती की है. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, Ola S1 X+ मॉडल के दाम पहले 1,09,999 रुपये से आरम्भ होता था, जो कि 20,000 रुपये की कटौती के पश्चात् सिर्फ 89,999 रुपये हो गया है. 

ओला इलेक्ट्रिक ने ये डिस्काउंट डिसंबर टू रिमेंबर (December to Remember) कैंपेन के तहत घोषित किया है, जिसमें कुछ अन्य डिस्काउंट भी ऑफर किए जा रहे हैं. कंपनी की EV रेंज फाइनेंस ऑफर के साथ भी प्राप्त हो सकती है, जिसमें चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर 5,000 रुपये तक की छूट, जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस एवं 6.99 प्रतिशत से कम ब्याज दरें सम्मिलित हैं. दिलचस्प बात ये है कि, ओला ने स्कूटर के दाम में कटौती की घोषणा उस समय किया है, जब बेंगलुरु बेस्ड स्टार्टअप सिंपल एनर्जी ने आगामी 15 दिसंबर को अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple Dot One के लॉन्च का ऐलान किया है.

बहरहाल, S1 X+ मॉडल की बात करें तो कंपनी ने इसमें 3kWh का बैटरी पैक दिया है, जो कि सिंगल चार्ज में 151 किमी तक का रेंज देता है. इसमें 6kW का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो कि सिर्फ 3.3 सेकंड में ही 0 से 40 किलोमीटर/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर/घंटा है. इस स्कूटर में कंपनी ने 5 इंच का स्मार्ट डिस्प्ले दिया है, जिसमें ड्राइविंग रेंज, स्पीड, इंफोटेंमेंट सिस्टम जैसी जानकारियां प्राप्त होती हैं. इसके अतिरिक्त इसमें कीलेस (Keyless) अनलॉक सिस्टम भी मिलता है. ओला के व्हीकल पोर्टफोलियो में S1X, S1 Air और S1 Pro मॉडल भी सम्मिलित हैं, जिनके दाम क्रमश: 89,999 रुपये, 1,19,999 रुपये और 1,47,499 रुपये है. OLA S1X रेंज को ग्राहक सिर्फ 999 रुपये के बुकिंग अमांउट के साथ ऑनलाइन कंपनी के ऑफिशियल पोर्टल के जरिए बुक कर सकते हैं. ये रेंज 2kWh बैटरी के साथ भी उपलब्ध है. 

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूल गया MBBS स्टूडेंट, छात्रों ने कॉलेज पर लगाए ये आरोप

देहरादून: 1879 में बने काबुल हाउस को प्रशासन ने किया जमींदोज़, 40 साल चली कानूनी लड़ाई के बाद मिली सफलता

'जय श्रीराम' बोला तो स्कूल ने 4 छात्रों को 8 दिन के लिए किया निष्कासित, हिंदू संगठन ने किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -