एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक चलेगा ये Earbud

AXL ने इंडिया में स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वाले ईयरबड्स को पेश कर दिया गया है, इसका नाम AXL Alpha True Wireless Earbuds है. इन Earbuds का मूल्य 1,199 रुपये है. एक उल्लेखनीय 8 मिमी शक्तिशाली ड्राइवर द्वारा नियंत्रित नए ईयरबड्स, वेब और डिस्कनेक्टेड स्टेजेस में पेश कर दिया गया है. जिसके साथ साथ, जिसमे 300mAH की विशाल बैटरी है, जो आपको 5 घंटे प्लेबैक टाइम, टॉकटाइम के 5 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का पूरा एक्सेस भी प्रदान कर रहा है. यह एंड्राइड और iOS डिवाइस पर भी काम कर रहा है. 

AXL Alpha True Wireless Earbuds के बारे में खास बातें:- 
- यह एक साथ दो अलग-अलग ब्लूटूथ गैजेट्स के साथ इंटरफेस करने का काम कर रहा है और आपके नंबर एक ट्रैक को बहुत अधिक मात्रा में भी चलाया जा सकता है. 
- ऑटो नेटवर्क वास्तव में रिमोट हेडफ़ोन लेटेस्ट ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ एक ऑटो-मैचिंग एलीमेंट के साथ दिया जा रहा है.यह एंड्रॉइड और IOS दोनों गैजेट्स से कनेक्ट होने लग जाता है.
- बैटरी लाइफ को लेकर चिंतित हैं? जिसमे 300mAH की विशाल बैटरी है जो आपको 5 घंटे का प्लेबैक टाइम, 5 घंटे का टॉक टाइम और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे तक चल सकता है.
- एक मजबूत 8mm यूनिक ड्राइवर के साथ, ये ईयरबड आपके कानों के पास एक टॉप नॉच साउंड सिस्टम प्रदान करते हैं.

क्या कहा कंपनी के फाउंडर ने?: Axl World के फाउंडर अनुज मोदी ने बोला है कि, 'हम AXL टीम के रूप में अपने कंज्यूमर्स के लिए एक अनूठा ईयरबड अनुभव पेश करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट कलर में पेश किया जा रहा है.' कंफर्ट लेवल की बात करें, तो कंपनी का दावा है कि पूरा दिन निरंतर यूज करने पर भी कान पर जोर नहीं पड़ेगा. 

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -