इस ब्रा से बिना सर्जरी किए बढ़ेगा महिला का ब्रेस्ट साइज

इस ब्रा से बिना सर्जरी किए बढ़ेगा महिला का ब्रेस्ट साइज

कई महिलाएं ब्रेस्ट साइज पर बहुत ध्यान देती है इसे बढ़ाने के लिए आॅपरेशन करने को भी तैयार हो जाती है। अब ये दर्द झेलने की जरूरत नहीं है क्योंकि अमरीका मे एेसी र्इ-ब्रा बना ली गई है जिसको पहनने से केवन सात दिनों में ही महिला के ब्रेस्ट साइज बढ़ जाता है, सर्बिया के वैज्ञानिक मिलन मिलिक ने इस र्इ-ब्रा का आविष्कार किया है जिसे पहन कर ब्रेस्ट का साइज बढ़ाया जा सकता है और इससे बेहतर शेप भी होता है। 

र्इ-ब्रा लैबोरेट्री टैस्ट में कामयाब हो जाती है तो यह लाखों-अरबों महिलाआें को पेनफुल ब्रेस्ट से निजात दिलाईगी और एनहांसमेंट सर्जरी से भी फायदा मिल जाएगा, र्इ-ब्रा के आविष्कार कुछ इस तरह हुआ। मिलन ने ये आविष्कार अपनी गर्लफ्रैंड के लिए किया क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड बड़े ब्रेस्ट चाहती थी, इसलिए मिलन ने ये आविष्कार किया, मिलन ने काफी महीनों तक इस पर बहुत रिसर्च किया और लास्ट मे उन्होने सफलता पा ली और र्इ-ब्रा का निर्माण किया। 

इस ब्रा को रोजाना सात दिन तक पहने और केवल पंद्रह मिनट ही पहनने से एक महिला के ब्रेस्ट साइज मे बढ़ोतरी हो गई उसका साइज बी से सी कप हो गया । काफी टेस्ट को पार करने के बाद एक प्लास्टिक सर्जन डाॅक्टर माइकल ने भी र्इ-ब्रा को फायदेमंद बताया।