प्रतिदिन के यह उपाय करते है समस्याओं का अंत
प्रतिदिन के यह उपाय करते है समस्याओं का अंत
Share:

तंत्र मंत्र एक ऐसी विद्या है जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति अलौकिक शक्तियों को प्राप्त कर सकता है और इन शक्तियों के माध्यम से वह अपने सभी कार्यों को पूर्ण कर सकता है. तंत्र विद्या को साधने के लिए व्यक्ति के मन में एकाग्रता का होना बहुत ही आवश्यक होता है जो सीधे व्यक्ति के मन से जुड़ी होती है और जिसके माध्यम से व्यक्ति किसी भी देवी देवता की सिद्धि प्राप्त कर सकता है. तंत्र विद्या के माध्यम से व्यक्ति अपने जीवन में कई चीजों को प्राप्त कर सकता है तो आइये जानते है तंत्र विद्या किस प्रकार से व्यक्ति के जीवन को सुखमय बनाने में सहायक होती है.

रोजगार की प्राप्ति के लिए – आज के समय में रोजगार व्यक्ति के समक्ष एक विकट समस्या है यदि व्यक्ति श्रीमदभागवत गीता के नौवें अध्याय के बाईसवें श्लोक का निरंतर जाप करता है तो उसे इस समस्या से मुक्ति मिलती है तथा उसे रोजगार की प्राप्ति होती है.

धन प्राप्ति के लिए – किसी व्यक्ति के जीवन में धन का भाव हमेशा बना रहता है तो यदि वह श्री सूक्त का सोलह पाठ प्रतिदिन करता है और गीता के बाहरवें अध्याय का पाठ करता है तो उसके जीवन से धन समस्या का निवारण होता है. और यदि श्री कनक धारा स्त्रोत का 11 पाठ या श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ नियमित रूप से प्रतिदिन करता है तो कभी भी उसके जीवन में धन का भाव नहीं होता है.

शत्रु से मुक्ति के लिए – यदि आपको आपका कोई शत्रु परेशान कर रहा है तो हनुमान जी की आराधना के बाद श्री बजरंग बाण का 108 बार नियमित पाठ करने से व मंगलवार को हनुमान जी का व्रत रखने से उसे अपने शत्रु भय से मुक्ति मिलती है.

वास्तुशास्त्र ही मिटाएगा घर में फैला वास्तुदोष

अब इन्ही उपायों से घर में आ सकती है सुख शांति

चांदी के ये महत्वपूर्ण फायदे बहुत कम ही लोग जानते है

घर का रसोईघर भी नकारात्मक ऊर्जा को करता है आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -