बिग बॉस में इस हफ्ते कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी!
बिग बॉस में इस हफ्ते कटेगा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के चौथे सप्ताह में 5 सदस्यों के नॉमिनेशन की खबरें थी। अब प्रोमो में 3 प्रतियोगी कन्फर्म हो चुके हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह 9 प्रतियोगी नॉमिनेट थे। इनमें से किसी का इविक्शन नहीं हुआ था। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस घर के सदस्यों को प्रतियोगियों के नाम के दिए बुझाने को बोलेंगे। इसी के आधार पर नॉमिनेशन तय होगा। अंकिता लोखंडे को मुनव्वर फारूकी झटका देंगे तथा पिछले टास्क का बदला पूरा करेंगे। इस बीच उस व्यक्ति के नाम की हिंट मिल जाएगी जिसके ऊपर सबसे ज्यादा खतरा है।

बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क के प्रोमो में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस घर के प्रतियोगियों को बताते हैं, जिसके जितने अधिक दीये बुझेंगे, वो उतना ज्यादा नॉमिनेशन के अंधेरे में खोता जाएगा। ऐश्वर्या शर्मा बोलेंगी, बिग बॉस मैं अंकिता को नॉमिनेट करना चाहूंगी क्योंकि इनके भी कोई मुद्दे नहीं होते। बिना मुद्दों के झगड़ा करती हैं। फिर मुनव्वर भी अंकिता को नॉमिनेट करेंगे। बोलेंगे, मुझे लगा कि आप मेरे दोस्त हो। जब आप दिल से खेलते हो ना तो प्लीज दूसरों के दिलों का खयाल रखिए। यदि आप मेरे लिए आएंगी तो मैं आपके लिए आऊंगा। फिर अंकिता ऐश्वर्या शर्मा को नॉमिनेट करेंगी। वह बोलेंगी, न इसे मेरी कभी जमती थी, न कभी जमेगी। 

बिग बॉस बोलेंगे, विक्की भैया और मकान 2 के बाकी सदस्य एक और सदस्य को नॉमिनेट करें। सबकी सहमति से अभिषेक का नाम लिया जाएगा। इस वीडियो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया आ रही हैं। मुनव्वर के प्रशंसक खुश हैं क्योंकि उन्होंने अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट कर दिया। कुछ ने लिखा है कि अब मन्नारा बहुत खुश होंगी। एक ने लिखा है कि मुनव्वर ने शायद मन्नारा की सलाह मान ली। 

अंकिता ने नील से कर डाली पति विक्की की तुलना, बोलीं- 'मैं जब उसे देखती हूं तब...'

इस कंटेस्टेंट ने सलमान खान को लेकर जताई नाराजगी, बिग बॉस ने दी शो छोड़ने की सलाह

ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे को था सुशांत सिंह का इंतजार, खुद किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -