अंकिता ने नील से कर डाली पति विक्की की तुलना, बोलीं- 'मैं जब उसे देखती हूं तब...'
अंकिता ने नील से कर डाली पति विक्की की तुलना, बोलीं- 'मैं जब उसे देखती हूं तब...'
Share:

टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने बड़ा खेल खेला। उन्होंने प्रतियोगियों के खेल के हिसाब से उनका घर बदल दिया। मुनव्वर, मन्नारा, ईशा, अभिषेक, अंकिता और समर्थ को दिल के मकान में भेज दिया। विक्की, अरुण, अनुराग, सना, तहलका दिमाग वाले घर में चले गए। वहीं नील, ऐश्वर्या, खानजादी, रिंकू, नावेद और जिग्ना को दम वाला मकान अलॉट किया। ऐसे में अंकिता भड़क गईं। उन्हें विक्की का दिमाग के रूम में जाना पसंद नहीं आया। वह दुखी हो गईं। मगर, जब बिग बॉस ने अंकिता को बताया कि विक्की दिमाग वाले मकान में बहुत खुश हैं तब वह भड़क गईं। उन्होंने विक्की को जमकर खरीखोटी सुनाई।

वही अंकिता ने कहा, 'मैं जब दूसरे पतियों को देखती हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है कि मेरा पति ऐसा नहीं है। होगा तू स्मार्ट। होगा तू हर कैटेगरी में ऊपर। मगर, पति की कैटेगरी में तू ऊपर नहीं है विक्की। मैं सच कह रही हूं। मैं जब नील को देखती हूं न, तब मुझे लगता है कि देखो कुछ भी हो जाए वह अपनी पत्नी को समझता है। ऐश्वर्या कितना कुछ बोलती है। कितना कुछ करती है मगर, वो छोड़ता नहीं है उसको। वो हर बार समझाता है उसे।'

आगे अंकिता ने कहा, 'और यहां मैं तेरे लिए सबकुछ करती हूं... मुझमें क्या कमी है?...मैं क्या बदसूरत हूं? मैं क्या खराब नजर आती हूं? पता नहीं मेरे अंदर क्या कमी है जो मैं तुझे खुश नहीं रख पाई जिंदगी में। मुझे सच में ये लगता है। मुझे इतने सारे लोगों के साथ अकेले रहना पड़ेगा...तुझे समझ आ रहा है। तू कहीं भी एडजस्ट हो जाता है। मैं नहीं होती हूं यार। तुझे तो लगता ही नहीं कि मैं कुछ हूं। तू मुझे हल्के में ले रहा है।

ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे को था सुशांत सिंह का इंतजार, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बिग बॉस में प्रेग्नेंट हुई ये अदाकारा, सुनकर खुशी से झूमे फैंस!

एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, आरोपी राहुल की डायरी से खुलेंगे कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -