मात्र 5 लाख रूपए में मिल रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार
मात्र 5 लाख रूपए में मिल रही है ये शानदार फीचर्स वाली कार
Share:

कार बाजार में एसयूवी सेगमेंट की फैन फॉलोइंग बहुत ही अलग है. बहुत से ऐसे लोग हैं, जो सिर्फ एसयूवी कार खरीदना ही पसंद करते हैं क्योंकि SUV कारें बहुत ऊंची होती हैं और उनका रोड प्रेसेंस बहुत दमदार होता है. ऐसे में अगर आप भी कोई SUV कार खरीदना चाह रहे हैं लेकिन इसके लिए अधिक पैसा खर्च करने से बच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी SUV कारों की जानकारी भी लेकर आए थे, जो बिक्री के लिए पेश कर दिया गया हैं. बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस पुरानी कारों का व्यापार करती हैं.

2015 MAHINDRA SCORPIO S4 PLUS के लिए 7.9 लाख रुपये के मूल्य की मांग की जा चुकी है. कार 64259 किलोमीटर तक चली हुई है. इस कार में डीजल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर कार्य करती है. कार सिल्वर कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी 10 में से 7.3 रेटिंग भी दी जा चुकी है.

2015 RENAULT DUSTER 85 PS RXL के लिए 4.75 लाख रुपये के मूल्य को तय किया गया था. कार 69820 किलोमीटर चल चुकी है. इस कार में डीजल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सफेद कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग भी दी जा रही है.

दिल्ली में जल्द बढ़ेगा ऑटो-टैक्सी का किराया ? परिवहन मंत्री बोले- सरकार को सौंपेंगे रिपोर्ट

बजाज की इस स्कूटर ने जीता हर किसी का दिल, तेजी से बढ़ रही है मांग

लगातार बढ़ रही है इस बाइक की मांग, कारण सिर्फ एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -