हुंडई अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
हुंडई अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
Share:

यदि आप जल्द ही एक नई कार खरीदने वाले हैं हुंडई लेकर आ चुकी है आपके लिए शानदार ऑफर्स, जिसका लाभ उठाकर आप कंपनी की कुछ चुनिंदा कारों की खरीद पर भारी बचत भी कर पाएंगे. कंपनी के इस ऑफर के अंतर्गत Aura, i20 और Hyundai Grand i10 Nios जैसे मॉडल्स भी दिए जा रहे है. कंपनी का यह ऑफर केवल सितंबर के अंत तक ही मान्य होती है. तो चलिए जानते हैं किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

हुंडई आई 20 (Hyundai i20): हुंडई i20 में 1.5 L का डीजल इंजन, 1.2 L कप्पा पेट्रोल इंजन और 1.0L टर्बो GDi पेट्रोल इंजन के तीन ऑप्शन में भी दिया जा रहा है. हुंडई अपनी इस कार पर ₹10,000 का कैश डिस्काउंट, ₹10,000 का एक्सचेंज ऑफर प्रदान कर रही है. इस कार पर कोई कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिल रहा है. इस तरह इस कार की खरीद पर कुल ₹20,000 की बचत भी कर सकते है. 

हुंडई ग्रैंड आई 10 निओस (Hyundai Grand i10 Nios): कंपनी की इस हैचबैक कार में एक 1,197cc के पेट्रोल, डीजल और CNG तीनों ही इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. यह कार 25 kmpl का माइलेज भी दिया जा रहा है. हुंडई अपनी इस कार की खरीद पर ₹35,000 की नगद छूट, ₹10,000 का एक्सचेंज स्कीम और ₹3,000 का कॉर्पोरेट छूट भी प्रदान कर रहे है. इस तरह हुंडई ग्रैंड आई 10 निओस की खरीद पर ग्राहक कुल 48,000 रुपये की बचत करने वाले है. 

कम से कम दाम में मिल रही दमदार माइलेज वाली ये कारें

इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर

टाटा की इन कारों की हर दिन बढ़ती जा रही है मांग, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -