बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही ये  कार
बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही ये कार
Share:

यदि आप इस अक्टूबर माह में कोई नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि इस महीने कार निर्माता कंपनी RENO (Renault) अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. इसमें  आप कंपनी की गाड़ियों की खरीद पर 50 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. ये ऑफर Kwid, Triber और Kiger जैसी कारों पर लागू ही चुका है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे फायदे मिलने वाले है. तो देर किस बात कि, चलिए जानते हैं किस कार पर कंपनी कितना डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. 

Renault Kwid: यह कंपनी की इंट्री लेवल की कार है. इस गाड़ी का  एक्स शोरूम मूल्य 4.64 लाख रुपये से  5.99 लाख रुपये के मध्य है. कंपनी इस माह इस कार की खरीद पर 10,000 रुपये की नगद छूट, एक्सचेंज बोनस के रूप में अक्टूबर 15,000 रुपये के बेनिफिट्स और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. इस तरह इस कार की खरीद पर कुल 35,000 रुपये की तक की बचत भी की जाने सकती है. 

Renault Kiger: यह एक सब-4 मीटर सैगमेंट की SUV है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से 10.62 लाख रुपये के मध्य. रेनो अपनी इस SUV पर केवल 10,000 रुपये के कॉरपोरेट छूट का ही एकमात्र ऑफर भी प्रदान कर रही है.

सर्दी के मौसम से पहले अपनी गाड़ी को लेकर जान लें ये बात

तगड़े माइलेज के साथ आज ही अपने हर लें आएं ये कार

इस राज्य में दिखते ही जब्त कर लिए जाएंगे ओला, उबर के वाहन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -