बहुत ही कम चली है ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

यदि नई कार खरीदने का बजट ना हो तो लोग पुरानी कार खरीदने के लिए बढ़ रही है. हालांकि, कुछ लोग अन्य वजहों से भी पुरानी कारें खरीदने में भरोसा रखते हैं. ऐसे में सोचिए अगर आपको कोई ऐसी पुरानी कार मिल रहे है, जो अभी तक सिर्फ दो-चार हजार किलोमीटर तक ही चली हुई है और आपको नई कार के मुकाबले कम मूल्य में मिलने वाली है. आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ कारों की जानकारी लेकर आ चुके है. हमनें महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर 7 फरवरी को ऐसी ही कार देखने के लिए मिल रही है. यह कारें 5 हजार किलोमीटर से भी कम चली हुई हैं। बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस पुरानी कारों का भी बिज़नेस भी है.

2021 TOYOTA GLANZA G के लिए 7.75 लाख रुपये मूल्य मांगा गया है. यह कार सिर्फ 1900 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. यह पेट्रोल इंजन की कार भी है. हालांकि, इसके ट्रांसमिशन की कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. यह रेड कलर की कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में पेश की जा चुकी है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 8.3 रेटिंग भी जा चुकी है.

2021 MARUTI SUZUKI CIAZ ZETA 1.5 MT के लिए 10.25 लाख रुपये मूल्य मांगा गया था. यह कार सिर्फ 1800 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. यह पेट्रोल इंजन वाली कार कही जा रही है. हालांकि, इसके भी ट्रांसमिशन की कोई जानकारी शेयर की जा रही है. यह ग्रे कलर की कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी 10 में से 8.3 रेटिंग भी दी जा रही है.

2018 DATSUN REDI GO A के लिए 3.1 लाख रुपये मूल्य की मांग की है. यह कार सिर्फ 1755 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार फर्स्ट ओनर है. यह पेट्रोल इंजन की कार है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. यह ग्रे कलर की कार है और बिक्री के लिए गुरुग्राम में पेश की जा चुकी है. वेबसाइट पर इसे भी 10 में से 9 रेटिंग भी दी जा रही है.

नई मारुति बलेनो में मिल रहे ये शानदार फीचर

रेनो डस्टर से लेकर मारुति की इस कार तक मिल रहा है शानदार ऑफर

इन कारों पर मिल रहा है आपको भारी ऑफर, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -