नई मारुति बलेनो में मिल रहे ये शानदार फीचर
नई मारुति बलेनो में मिल रहे ये शानदार फीचर
Share:

मारुति ने हाल ही में इस बात से पर्दा उठाया है कि नई बलेनो में हेड अप डिस्प्ले होगा और आइडियल स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन वाला पेट्रोल इंजन भी मिलने वाला है. इसकी बुकिंग शुरू की जा चुकी है , कार की लॉन्चिंग इस माह के अंत में होने वाली है. हमें उम्मीद है कि नई बलेनो को इस माह की 23 तारीख को लॉन्च किया जाने वाला है.

नई बलेनो को एक नया रूप दिया जा चुका है, जिसमें एक बड़ा ग्रिल, नए हेडलैम्प और नए अलॉय व्हील डिजाइन जैसे डिजाइन डिटेल भी दी जा रही है, जबकि रियस की स्टाइल को भी बदल दिया गया है. नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेचे जाने के लिए, नई बलेनो को एक बड़े टचस्क्रीन के साथ एक नया इंटीरियर और हेड अप डिस्प्ले जैसे नए फीचर  भी दिए जा रहे है.

HUD स्पीडोमीटर, क्लाइमेट कंट्रोल आदि देखने के लिए मिलेगा, यह अधिकांश लक्जरी कारों में देखा जाने वाला फीचर होने के साथ-साथ सेगमेंट फर्स्ट फीचर भी होने वाला है. इंफोटेनमेंट सिस्टम में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, छह एयरबैग, रियर व्यू कैमरा, क्रूज कंट्रोल और भी बहुत कुछ दिया जा रहा है. 1.2 लीटर पेट्रोल में स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन के साथ माइल्ड हाइब्रिड फीचर मिलने वाला है, जबकि अन्य स्टैंडर्ड 1.2 लीटर पेट्रोल को मौजूदा बलेनो के साथ मिलने वाले CVT के बजाय AMT गियरबॉक्स से जोड़ा जाने वाला है.

सभी वेरिएंट के लिए 5-स्पीड मैनुअल स्टैंडर्ड होने वाला है. नई बलेनो मारुति के लिए एक मजबूत सेलिंग कार कही जा रही है और 6 एयरबैग जैसी अतिरिक्त सुविधाओं वाली नई बलेनो प्रीमियम हैचबैक की मौजूदा लाइन-अप को कड़ी टक्कर देते हुए एक प्रमुख आकर्षण  होने वाला है. 

रेनो डस्टर से लेकर मारुति की इस कार तक मिल रहा है शानदार ऑफर

इन कारों पर मिल रहा है आपको भारी ऑफर, जानिए क्या है खासियत

कार वाशिंग करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, आखिरी दम तक चमक रहेगी बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -