15 लाख तक के प्राइस के साथ जल्द ही लॉन्च की जा सकती है ये कार

इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार अगले कुछ माह में कई लॉन्च देखने के लिए मिल रहा है. ग्राहकों को लुभाने के लिए कई नई SUV, MPV और EVs भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में स्थान बनाने वाली है. भले ही यह इंडस्ट्री वर्तमान में कई चुनौतियों का सामना कर रही हो लेकिन इसके बावजूद इंडियन मार्केट बहुत शालीनता से आगे बढ़ने लगे है. 

मारुति सुजुकी एस-क्रॉस फेसलिफ्ट: मारुति सुजुकी अपने ज्यादातर मॉडलों को अपडेट करने की तैयार में लगे हुए है. इस लिस्ट में S-Cross भी शामिल है. नई S-Cross को विदेशी बाजारों में भी पेश कर दिया गया है और अब इसके इंडिया में पहुंचने का अनुमान लगाया गया है. नए डिजाइन, नए सिरे से तैयार किए गए पावरट्रेन और नए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ, S-Cross अपने प्रमुख प्रतिद्वंदियों- Volkswagen Taigun, Skoda Kushaq, और MG Astor को कड़ी टक्कर देने वाली है.

नई टाटा नेक्सन ईवी: टाटा Nexon EV भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कारों में से एक कही जाती है. टाटा मोटर्स इसके अपडेटेड वर्जन पर काम करने में लगी हुई है, जिसके बारे में चर्चाएं है कि यह अधिक रेंज ऑफर करने के लिए एक बड़े बैटरी पैक के साथ दिया जाने वाला है.  ख़बरों की माने तो इसकी रेंज 400km के करीब हो सकती है.

अब पेट्रोल और डीज़ल के झंझट से मिलेगी निजात, बिना रुके पहुंचेंगे दिल्ली से मनाली

मई माह की शुरू और अंत में पेश की जा सकती है ये नई कारें

आने वाले माह में पेश की जा सकती है ये नई कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -