यह है अमिताभ का बिता हुआ बाल रूप...अब दिखते हैं ऐसे
यह है अमिताभ का बिता हुआ बाल रूप...अब दिखते हैं ऐसे
Share:

हाँ तो जनाब यह तो पता चल ही गया है की महानायक अमिताभ बच्चन व रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो के जल्द ही हमे अपनी एक फिल्म है नाम है 100 नॉटआउट जिसमे की हमे इन दोनों ही अभिनेताओं का बाप बेटे वाला फाडू लुक भी पूर्व में नजर आ चूका है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. अब यह तो रही अभी कि बात लेकिन जनाब आपको अमिताभ के बारे में इस चीज का ज्ञान है कि जब वह अस्सी के दशक में फिल्मो में आते थे तो उनसे पहले उनका बचपन वाला रूप दिखाया जाता था.

तथा आपको अमिताभ बच्चन की 1983 में आई फिल्म 'कुली' में उनके बचपन का किरदार निभाने वाला बच्चा तो याद ही होगा जो के अब काफी बड़ा हो गया है. जिसका नाम है मास्टर रवि जी हाँ, मास्टर रवि के  के नाम से मशहूर इसी बच्चे ने 1977 में आई उनकी एक और फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' में भी उनके बचपन का रोल प्ले किया था.  6 जून, 1971 को जन्मे मास्टर रवि ने 1976 में आई फिल्म 'फकीरा' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था.

रवि अब तक अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 फिल्मों में काम कर चुके हैं. बड़े होने पर मास्टर रवि ने अपना नाम रवि वलेचा कर लिया. उन्होंने अहमदाबाद के नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से मास्टर इन हॉस्पिटैलिटी एंड इंटरनेशनल बिजनेस में एमबीए किया. रवि वलेचा आज हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. फिलहाल वो इंडिया के प्राइवेट सेक्टर के टॉप बैंक में हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट का काम संभाल रहे हैं. तथा आज भी जब घरो में यह फिल्मे आती है तो रवि को याद किया जाता है.  

'चीनी कम' की ये चाइल्ड एक्ट्रेस हो चुकी हैं और भी खूबसूरत और सेक्सी, देखिये फोटोज

अमिताभ ने लिखा, ...मैं उस देश का वासी हूं, जिस देश में सचिन बहता है!!!"


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -