बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है करण जौहर की ड्रीम गर्ल, खुद किया ये बड़ा खुलासा
बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है करण जौहर की ड्रीम गर्ल, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जाने माने मशहूर डायरेक्टर करण जौहर चर्चित हस्तियों में से एक हैं। बॉलीवुड में बहुत कम नाम ऐसे हैं जिनके साथ करण जौहर के रिश्ते खराब हों। वही बात करें करण जौहर की लव लाइफ की तो उन्होंने इसे हमेशा सीक्रेट ही रखा। वह यश और रूही नाम के दो बच्चों के पिता हैं। हालांकि अपने इंटरव्यू में उन्होंने अभिनेत्री अनन्या पांडे को बताया कि उनकी ड्रीम गर्ल कौन हैं। 

करण ने बताया कि रानी मुखर्जी उनके ख्वाबों में आती हैं। बकौल करण उनके मन में एक बार रानी को लेकर बेहद रोमांटिक ख्याल भी आ चुका है। करण ने बताया कि मैं अपनी कल्पनाओं में सोचा करता था कि मैं और रानी किसी पहाड़ी की ऊंचाई पर बैठ कर बातें कर रहे हैं। मैंने पीले रंग का स्वेटर पहना है तथा रानी ने शिफॉन की साड़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई है। आदित्य और करण जौहर बहुत अच्छे दोस्त हैं। आदित्य चोपड़ा के साथ ही करण जौहर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं रानी मुखर्जी करण जौहर की पहली अभिनेत्री थीं।

वही हाल ही में करण जौहर ने इंडस्ट्री को लेकर कई मुद्दों पर फिर खुलकर बात की थी। जिसमे करण जौहर ने माना कि फिल्मों को लेकर कुछ बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर सही रिव्यू नहीं देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस के नंबर्स फर्जी तरीके से पेश करती है। अपने साथ अदावत के लिए लोकप्रिय कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

इलियाना ने दिखाई बेटे की झलक, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

तो इस कारण सलमान खान ने मुंडवाया अपना सिर!

'बॉलीवुड के बादशाह और किंग इस तरह की फिल्मों पर 10 पैसा भी नहीं लगाएंगे', विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख़ खान पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -