बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान के साथ फिल्म में आएगी नजर
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान के साथ फिल्म में आएगी नजर
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अभिनेत्री आयशा खान ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। मुनव्वर के चलते पूरे शो के चलते आयशा को बहुत फेम और लाइमलाइट मिली। बिग बॉस के बाद भी अब उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। बढ़ती लोकप्रियता के चलते अब आयशा को कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं। हाल ही में आयशा खान ने विश्वक सेन की तेलुगू फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के लिए एक गाने की शूटिंग की थी। अब बिग बॉस की ये पूर्व प्रतियोगी एवं एक तेलुगू फिल्म में दिखाई देने वालीं है।

लोकप्रिय मलयालम अभिनेता ममूटी के सुपरस्टार बेटे दुलकर सलमान की फिल्म ‘लकी भास्कर’ में आयशा अहम किरदार निभाती हुईं दिखाई देगी। ‘महानटी’ और ‘सीता रामम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपना कमाल दिखाने के पश्चात् अब दुलकर सलमान पैन इंडिया फिल्म ‘लकी भास्कर’ में दिखाई देने वाले हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ‘लकी भास्कर’ का फर्स्ट लुक जारी किया था। दुलकर सलमान का इस फिल्म में आयशा खान अहम किरदार निभाती हुईं दिखाई देगी। इससे पहले भी वो कई साउथ फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार कर चुकीं हैं तथा यही कारण है कि साउथ में उनका फैन बेस बहुत स्ट्रॉन्ग है।

दुलकर सलमान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए आयशा ने कहा, "जब कोई भी अभिनेता दुलकर सलमान जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करता है तब उसे उनके अभिनय देखकर बड़ी प्रेरणा मिलती है। अपने आप ही वो अपना बेस्ट देने का प्रयास करता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसे ही हुआ है।" आयशा ने आगे ये भी कहा है कि वो स्वयं दुलकर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं तथा उनके लिए इस फिल्म का हिस्सा होना गर्व की बात है। केवल दक्षिण ही नहीं जल्द ही मराठी और हिंदी फिल्मों में भी आयशा अपना डेब्यू करने वाली हैं।

'राधिका मर्चेंट ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया', बोले अनंत अंबानी

2002 में ‘मुस्लिम’ भीड़ ने 59 हिंदू कारसेवकों को ज़िंदा जलाया, लेकिन एकता कपूर ने बताया ‘ट्रेन बर्निंग इंसिडेंट’, भड़के लोग

फुटपाथ पर ड्रम बजाते नजर आई ये बॉलीवुड अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -