'राधिका मर्चेंट ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया', बोले अनंत अंबानी
'राधिका मर्चेंट ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया', बोले अनंत अंबानी
Share:

मशहूर कपल अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी का ग्रैंड सेल‍िब्रेशन बस आरम्भ होने वाला है। 1-3 मार्च को गुजरात जामनगर में उनका प्री-वेडिंग बैश होगा। फंक्शन की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट की प्रशंसा की। अनंत अंबानी ने कहा- राधिका को पाकर मैं भाग्यशाली हूं। वो मेरी सपनों की रानी हैं। बचपन में मैंने सोचा था मैं कभी शादी नहीं करूंगा, क्योंकि मैं हमेशा जानवरों की देखभाल के प्रति समर्पित रहा था। किन्तु जब मैं राधिका से मिला, मैंने पाया वो मेरी तरह ही हैं। उनमें जानवरों के प्रति उदारता एवं पालन-पोषण की भावना है।

ध्यान हो, अनंत को बचपन से हेल्थ इश्यूज का सामना करना पड़ा है। उन्हें ओबेसिटी है। एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि अनंत को अस्थमा के कारण वजन घटाने में बहुत मुश्किल हुई। उनकी वेट लॉस एवं हेल्थ जर्नी आसान नहीं रही। किन्तु परिवार के सपोर्ट की बदौलत वो इन चुनौतियों से डटकर लड़ पाएं। अनंत ने कहा कि राधिका ने हेल्थ केयर की जर्नी में उन्हें भरपूर सपोर्ट किया है। वो बोलते हैं- मैंने हेल्थ इश्यूज को फेस किया है। मेरे इस मुश्किल वक़्त में राधिका हमेशा पिलर की भांति मेरे साथ खड़ी रही हैं। अनंत अंबानी के अनुसार, राधिका ने उन्हें हमेशा ताकत दी। उनके माता-पिता ने भी कभी महसूस नहीं कराया कि वो बीमार हैं। अनंत ने बताया परिवार के सपोर्ट के कारण वो हेल्थ इश्यूज से लड़ने में कामयाब रहे हैं। फिर बाद में राधिका के आने से उन्हें हिम्मत मिली। 

उन्होंने कहा- वो मुझे बोलते हैं हिम्मत मत हारो, हमेशा लड़ते रहो। लोग तुमसे अधिक दर्द में हैं। इसलिए मैं भगवान का हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं। मैंने कभी दूसरों की बातों पर ध्यान नहीं दिया है। गॉसिप करना लोगों का काम है, किन्तु मेरे लिए मेरा परिवार एवं उनका सपोर्ट सबसे अहम है। बहुत जल्द अनंत एवं राधिका को प्रशंसक दूल्हा-दुल्हन बने देखेंगे। दोनों का प्री-वेडिंग बैश जामनगर में होने वाला है। 3 दिनों तक चलने वाले फंक्शन में देश-विदेश के हाई प्रोफाइल गेस्ट आएंगे। ग्लोबल लीडर्स एवं फिल्मी स्टार्स शादी के फंक्शन की शान बढ़ाएंगे। सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, बिल गेट्स सहित 1000 मेहमान प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का भाग होंगे। रिहाना, अरिजीत सिंह एवं दिलजीत दोसांझ परफॉर्म करेंगे। कपल की बीते वर्ष जनवरी में मुंबई स्थित अंबानी रेजिडेंस में सगाई हुई थी। 

2002 में ‘मुस्लिम’ भीड़ ने 59 हिंदू कारसेवकों को ज़िंदा जलाया, लेकिन एकता कपूर ने बताया ‘ट्रेन बर्निंग इंसिडेंट’, भड़के लोग

फुटपाथ पर ड्रम बजाते नजर आई ये बॉलीवुड अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड अदाकारा जया प्रदा को कोर्ट ने किया फरार घोषित, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -