फेसबुक वाले Lover ने दिया लड़की को ऐसा धोखा, दुल्हन के जोड़े में करती रह गई इंतजार
फेसबुक वाले Lover ने दिया लड़की को ऐसा धोखा, दुल्हन के जोड़े में करती रह गई इंतजार
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. प्यार के जाल में फंसाकर फेसबुक फ्रेंड ने स्वयं को पूर्व MLA का पुत्र बताया तथा प्रेमिका से शादी करने का वादा कर दिया. किन्तु तय दिनांक को बारात लेकर नहीं पहुंचा. लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

भांडेर थाना के लिधोरा हबेली गांव की ललिता (बदला हुआ नाम ) नामक लड़की की फेसबुक पर एक युवक से चैटिंग आरम्भ हुई थी. यह सिलसिला पहले दोस्ती और प्यार में तक पहुंच गया. युवक ने अपना नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे बताया. अर्जुन ने स्वयं को राजस्थान के जयपुर शहर का निवासी बताया. यह भी बताया कि उसके पिता पूर्व में MLA रहे हैं. फेसबुक पर दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि अर्जुन ने शादी का वादा कर लिया. कार से कई बार भांडेर भी आया तथा लड़की से शारीरिक संबंध भी बनाए. 

तत्पश्चात, लड़की ने अपने घरवालों को अपने रिलेनशिप के बारे में बता दिया. घरवालों ने युवक से बातचीत कर शादी की तारीख भी निर्धारित कर दी. पिछली 20 मई को शादी होनी थी. इधर, लड़कीवालों के यहां 3 दिन से रस्में चल रही थीं. भांडेर के हरिओम मैरिज गार्डन में शादी की तैयारियां थीं. अर्जुन लड़की के घरवालों से निरंतर संपर्क में था. 20 तारीख को बोल रहा था कि रास्ते में बारात लेकर आ रहे हैं. अर्जुन रात 12 बजे तक बारात लेकर पहुंचने का वादा करता रहा तथा रात को अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया. 

तत्पश्चात, दुल्हन के जोड़े में प्रतीक्षा कर रही लड़की ने भांडेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के पश्चात् मोबाइल नंबर और जिस कार से अर्जुन भांडेर आया था, उसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पते की तहकीकात तो पता चला कि आदित्य उर्फ अर्जुन दतिया के दुरसड़ा थाना के बिजनपुरा गांव का ही रहने वाला है. जबकि उसने स्वयं को जयपुर निवासी बताया था. अब भांडेर पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश आरम्भ कर दी है. 

'बेटी ने हड़पे 78 वर्षीय मां के सारे पैसे, घर से निकाला', अब कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

MP नर्सिंग कॉलेज घोटाले में ध्वस्त हुआ रिश्वतखोरी का बड़ा रैकेट, CBI अफसर से लेकर नर्सिंग कॉलेजों के चेयरमैन तक हुए गिरफ्तार

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की कंपनी को मैनेजर ने लगाया चूना, दर्ज हुई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -