गिरफ्तार हुआ दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला युवक
गिरफ्तार हुआ दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला युवक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों एवं ट्रेन के अंदर अरविंद केजरीवाल को लेकर जान से मारने की धमकी वाले मैसेज लिखने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। धमकी भरे मैसेज लिखते हुए अपराधी का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अपराधी का नाम अंकित गोयल (32) है एवं बरेली का रहने वाला है। वह बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था।

अंकित यहां फाइव स्टार होटल में रुका था तथा दिल्ली मेट्रो में सफर के चलते उसने केजरीवाल के नाम धमकी भेरे मैसेज लिखे थे। वह बेहद पढ़ा-लिखा है एवं एक नामी बैंक में काम करता है। वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, ऐसा लगता है कि अपराधी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, हालांकि मेडिकल के पश्चात् ही इस बात की पुष्टि हो सकती है। बता दें कि 19 मई को पटेल नगर एवं राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों और एक ट्रेन कोच में केजरीवाल को लेकर अंग्रेजी में धमकी वाले संदेश लिखे गए थे। इस मामले पर AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा एवं PMO पर केजरीवाल की हत्या कराने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही थी। 

धमकी भरे संदेश लिखने वाले अपराधी की पहचान CCTV फुटेज के माध्यम से की गई। पुलिस ने पटेल नगर, रमेश नगर एवं राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों से CCTV फुटेज हासिल किए तथा जांच की तो शख्स की पहचान हुई। इसके अतिरिक्त मेट्रो ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर केजरीवाल को निशाना बनाते हुए लिखे गए कई संदेशों की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल @ankit।goel_91 पर शेयर की गई थीं। मेट्रो कोच के अंदर एक धमकी भरे संदेश में लिखा था, 'केजरीवाल कृप्या दिल्ली छोड़ दीजिए वरना आपको वे तीन थप्पड़ याद आएंगे, जो आपने चुनाव से पहले स्वयं को मरवाए थे। अबकी बार वास्तविक थप्पड़ जल्द पड़ेगा। आज की बैठक झंडेवालान में।'

पुलिस को ऐसा संदेह है कि अंकित गोयल ने लोकप्रियता पाने के लिए मेट्रो स्टेशनों एवं ट्रेन के अंदर अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरे संदेश लिखे तथा उनकी फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं, किन्तु असली कारण आरोपी से पूछताछ के पश्चात् ही पता चलेगा। AAP की नेता एवं दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को अपनी हार का आभास हो गया है इस वजह से वह उनकी पार्टी सुप्रीमो को निशाना बनाने के लिए अलग-अलग षड्यंत्र रच रहे है।

MP नर्सिंग कॉलेज घोटाले में ध्वस्त हुआ रिश्वतखोरी का बड़ा रैकेट, CBI अफसर से लेकर नर्सिंग कॉलेजों के चेयरमैन तक हुए गिरफ्तार

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की कंपनी को मैनेजर ने लगाया चूना, दर्ज हुई शिकायत

बिहार को स्पेशल स्टेटस देने के सवाल पर निर्मला सीतारमण ने दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -