400 साल बाद धनतेरस पर बनने जा रहा है ये शुभ संयोग, इन राशियों के जातकों पर बरसेगी कृपा
400 साल बाद धनतेरस पर बनने जा रहा है ये शुभ संयोग, इन राशियों के जातकों पर बरसेगी कृपा
Share:

इस बार दिवाली से पहले मतलब धनतेरस पर पुष्य नक्षत्र का योग बनने जा रहा है. दरअसल, दिवाली 12 नवंबर की है तथा धनतेरस 10 नवंबर की है. पुष्य नक्षत्र प्रातः 07 बजकर 57 मिनट से है तथा यह प्रातः 10 बजकर 29 मिनट तक है. साथ ही शनि पुष्य योग धनतेरस वाले दिन प्रातः 7:57 मिनट से लेकर रात तक है. रवि पुष्य योग प्रातः 10:29 मिनट से लेकर पूरे दिन रहेगा. साथ ही अष्ट महायोग में हर्ष, सरल, शंख, लक्ष्मी, शश, साध्य, मित्र और गजकेसरी भी बनेंगे जो बेहद शुभ माने जा रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि धनतेरस पर 400 वर्ष पश्चात् बनने जा रहे इस शुभ योग में किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. 

वृषभ राशि:- 
धनतेरस पर बनने जा रहे इस शुभ योग से वृषभ वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. जीवन में धन का आगमन होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. परिवार में खुशियों का संचार होगा.

कर्क राशि:-
धनतेरस पर बने शुभ संयोग से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. रुकी हुई योजनाओं में कामयाबी मिलेगी. कारोबारियों के लिए ये समय सबसे अच्छा साबित होगा. बिजनेस में तरक्की के योग बन रहे हैं. 

कन्या राशि:- 
धनतेरस पर बनने जा रहे शुभ संयोग से कन्या वालों पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहेगा. करियर कारोबार में तरक्की हासिल होगी. विदेश जाने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में आय में वृद्धि पाएंगे. 

मकर राशि:- 
मकर राशि के जातकों को धनतेरस पर धन और ऐश्‍वर्य की प्राप्ति होगी. परिवार में समृद्धि बढ़ेगी. समाज में प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी. जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए उन्‍नति के योग बन रहे हैं. मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से बड़ी मात्रा में पैसा प्राप्त हो सकता है. 

बेहद खास है नवंबर का पहला प्रदोष, इस मुहूर्त पर करेंगे पूजा तो देवी लक्ष्मी करेंगी घर में वास

कब है रमा एकादशी? ऐसे करें भगवान विष्णु की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

घर में हो रही है पैसों की किल्लत तो अपनाएं ये उपाय, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -