ये App बने हैं सिर्फ महिलाओं के लिए
ये App बने हैं सिर्फ महिलाओं के लिए
Share:

आजकल हर मोबाइल में बहुत से अजीबोगरीब ऐप आने लगे हैं। जो किसी पर्टिक्युलर ऐज ग्रुप या जेंडर के लिए बनाये गए हैं। आज ऐसे ही कुछ ऐप लेकर आये हैं आपके लिए जो बने हैं सिर्फ महिलायों के लिए। जी हाँ, ये ऐप्स सिर्फ mahilayein ही यूज़ कर सकती हैं। जिन्हें शायद आप जानते भी होंगे। तो आइये और जानते हैं उन ऐप्स के बारे में।

1. Boyfriend मेकर - इससे आप वर्चुअल बॉयफ्रेंड बना सकती हैं। उसके लुक को बदल भी सकती है। और तो और उससे चाट भी कर सकती हैं।

2. Period Tracker - ये ऐप महिलाओं को प्रीरियड्स डेट ट्रैक करने में मदद करता है। अगर आप अपनी पीरियड डेट भूल जाती हैं तो ये ऐप आपके लिए काफी हेल्पफुल है।

3. Happy play time - ये फीमेल सेक्स एजुकेशन बेस्ड ऐप है। happyplaytime.com पर भी इसे विजिट किया जा सकता है। एप्पल ने इसे iTunes में रखने से ये कह कर मना कर दिया था कि ये उसकी टर्म्स एंड कंडीशन्स को फुलफिल नहीं करता है।

4. Vanity Beauty Meter - ये iOS ऐप है। पॉपुलर वेबसाइट 'Hot or Not' की कॉन्सेप्ट पर काम करता है। इसे डेवलपर्स Funnymals ने बनाया है। गर्ल्स इस ऐप पर अपनी फोटो अपलोड करके ब्यूटी रेटिंग पा सकती हैं।

5. Nailbook - ये ऐप बना है नेल लवर्स के लिए। इसमें 25 हजार से ज्यादा नेल डिजाइन्स हैं।

6. Girls Easy Hairstyles Steps - प्ले स्टोर पर अवेलेबल इस ऐप में महिलाओं के लिए हजारों हेयरस्टाइल्स हैं। लॉन्ग, शॉर्ट, मीडियम से लेकर वेवी और कर्ली हेयर के लिए खूबसूरत हेयरस्टाइल्स अवेलेबल हैं।

इन नमूनों को देख कर आपका दिमाग ज़रूर घूमेगा

जितनी पियेंगे दारू, उतना ही कम आएगा बिल

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -