LG और SONY को कड़ी टक्कर देने के लिए आया SAMSUNG का नया स्मार्ट टीवी
LG और SONY को कड़ी टक्कर देने के लिए आया SAMSUNG का नया स्मार्ट टीवी
Share:

Smart TV मार्केट में सोनी, एलजी और सैमसंग जैसी कंपनियों का दबदबा और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. सैमसंग की NEO सीरीज लॉन्च होने के उपरांत LG ने भी कई टीवी  को लॉन्च कर दिया है. अब फिर सैमसंग नई टीवी रेंज के साथ मार्केट में आ चुका है. कंपनी ने 2022 में QD-OLED पैनल के साथ TV जारी करके OLED टीवी सेगमेंट में फिर से प्रवेश कर लिया है. दूसरी पीढ़ी के मॉडल, S90C और S95C इस साल की शुरुआत में जारी कर दिए गए थे.

पहली बार इंडिया में आए Samsung के OLED TV: ये लेटेस्ट टीवी अब इंडिया में पेश कर दिया गया है. देश में बेचे जाने वाले संस्करण स्थानीय रूप से इलाके में बनाए जाते हैं. ये इंडिया में पहली बार सैमसंग-ब्रांडेड ओएलईडी TV हैं. ये टेलीविजन 2023 नियो QLED TV के लॉन्च होने के एक माह के अंदर देश में आ गए हैं.

आ रहे हैं तीन साइज में: सैमसंग S90C और S95C QD-OLED टीवी दोनों 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच साइज के वेरिएंट में पेश किए गए है. कीमत 1,69,990 रुपये से शुरू होती है और इसे Samsung.com और ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन रिटेलर्स पर सेल किया जा रहा है. कंपनी क्रेडिट कार्ड पर 20% तक का कैशबैक भी प्रदान कर रही है. ग्राहक केवल 2,990 रुपये से शुरू होने वाली EMI का भी लाभ उठा पाएंगे.

Samsung OLED TV Specs: Samsung OLED TV 4K रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश भी कर रहे है. लेकिन यह डॉल्बी विजन को सपोर्ट नहीं कर पा रहे है. लेकिन HDR10, HDR10+, HLG और एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम प्रो के साथ ही दिए जा रहे है. टीवी में 1500 निट्स की ब्राइटनेस भी प्रदान की जा रही है.

आपको HDMI 2.1, USB, ऑप्टिकल, ईथरनेट, वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे सभी महत्वपूर्ण कनेक्टिविटी ऑप्शन भी प्रदान किये जा रहे है. TV Tizen OS को बूट करता है जिसमें सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप्स और बहुत कुछ है. S95C पर 70W स्पीकर की तुलना में S90C 40W स्पीकर के साथ दिया जा रहा है.

iQOO दे रहा शानदार इनाम जीतने का मौका

स्कैमर्स के पीछे पड़ गया गूगल, जानिए क्या है मामला

20 हजार से कम में मिल रहे ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -