पायल घोष के मुद्दे को लेकर बोले रवि किशन- ''फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल करती लड़कियों का शोषण बंद होना चाहिए...''

पायल घोष के मुद्दे को लेकर बोले रवि किशन- ''फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल करती लड़कियों का शोषण बंद होना चाहिए...''

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर से विवादों में फस गए हैं। अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप गंभीर इलज़ाम लगाते हुए पीएम  नरेंद्र मोदी से डायरेक्टर के विरुद्ध सख्त कदम उठाए जाने की गुहार लगा दी है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने का प्रयास किया है। पीएम मोदी जी कृपया कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं।' इस केस में अब बीजेपी  सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन का बयान भी आया है। 

रवि किशन ने इस मामले को संसद में उठाने की बात बोली है। रवि किशन ने ट्वीट किया, '#ParliamentQuestion के दौरान पायल घोष जी के साथ जो घटित हुआ वो घटना उठाऊंगा ताकि स्ट्रगल करती लड़कियों का शोषण हमेशा के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री में बंद हो।' एक्ट्रेस पायल घोष अनुराग कश्यप पर गंभीर इलज़ाम लगाते हुए कहा था, 'मैं जानता हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकती है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया सहायता करें।' पायल घोष के इस ट्वीट के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बवाल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संसद में रवि किशन द्वारा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाए जाने के उपरांत छिड़ी बहस के बाद अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर बयान दे दिया है। अनुराग ने बोला था कि रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्केबाज में किया था। रवि किशन दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु  करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और इस बारें में सब जानते है। अनुराग कश्यप के बयान पर रवि किशन ने हमला किया था। अनुराग कश्यप के बयान पर रवि किशन ने बोला था, 'मैं अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं कर रहा था।' सभी जानते हैं कि मैं शिव भक्त हूं और शिव का नाम जपता हूं। मैं इस बात से आहत हूं कि ड्रग्स के खिलाफ जारी लड़ाई में वह मेरा साथ नहीं दे रहे हैं।

जल्द ही एक साथ काम करने वाले है रणबीर और श्रद्धा कपूर

ड्रग्स केस में एक और नया खुलासा, ABCD के इस कलाकार को किया गया गिरफ्तार

इस अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, रवि किशन बोले- कार्रवाई हो