जैसलमेर में सासू मां का जन्मदिन सेलिब्रेट कर लौटी बेबो
जैसलमेर में सासू मां का जन्मदिन सेलिब्रेट कर लौटी बेबो
Share:

अभिनेत्री करीना कपूर अपने परिवार के साथ अपनी सासू मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर के जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान के जैसलमेर गई हुई थीं। फैमिली संग शर्मिला का जन्मदिन सेलिब्रेट करके अब बेबो वहां से वापस आ गई है। जैसलमेर से लौटते वक्त शनिवार रात अभिनेत्री को पति सैफ अली खान और दोनों बेटों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  अब उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

एयरपोर्ट पर पटौदी फैमिली का एक साथ खूब टशन देखने के लिए मिला। इस बीच चैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में दिखाई दी, जिसे उन्होंने प्रिंटेड जैकेट के साथ टीम-अप किया है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाए बेबो का स्वैग देखने के काबिल था। बता दें कि सैफ अली खान इस दौरान बेबी पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट पैजामे में परफेक्ट दिखाई दे रहे है और तैमूर का हाथ थामे हुए नजर आ रहे है। जबकि, उनके नन्हें नवाब जेह अली खान अपनी नैनी की गोद में दिखाई दे रहे है।

पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो करीना कपूर को पिछले दिनों एक्टर आमिर खान के साथ मूवी 'लाल सिंह चड्ढ़ा' में देखा गया था। वहीं सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब चर्चाओं में बनी ही हुई। अभिनेता की ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बनो, दिवंगत पति के पोस्टर को देख आंखों से छलक आए आंसू

पिंक जंपसूट में औसम दिखीं जैकलीन, फैंस भी कर रहे तारीफ

आखिर क्या हुआ ऐसा जो रणदीप हुड्डा ने गुरु ग्रंथ साहिब से मांगी माफी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -