रैपर किंग के नए गाने में साथ नजर आएगी आलिया भट्ट
रैपर किंग के नए गाने में साथ नजर आएगी आलिया भट्ट
Share:

न्यू मॉमी आलिया भट्ट ने हाल ही में हिप-हॉप आइकन के लैटेस्ट चार्ट-टॉपर को सुनने के बारे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा की है।  "मान मेरी जान", जो इंडिया के Spotify चार्ट में सबसे टॉप पर है और Spotify ग्लोबल चार्ट पर तीसरे नंबर पर बने हुए है। उन्होंने गाने को अपना "मूड" फॉर द डे कहा है। 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया यह गाना डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल लेवल पर रिकॉर्ड तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। 

यह पहली बार नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने आज इंडियन युथ सेंसेशन किंग के प्रति अपनी प्रशंसा भी जाहिर कर दी है। बादशाह, डीजे चेतस, अर्जुन कानूनगो, माधुरी दीक्षित और अब आलिया सहित हर कोई उनके म्यूजिक का दीवाना हो गया है। 

इस भारी रिस्पांस को देखते हुए किंग ने इस बारें में बोला है कि, "अपने गानों को इतनी जबरदस्त हिट हुए देखना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं आलिया के काम का आदर करता हूं और यह मेरे लिए बहुत खुशी का पल है कि वह मेरा गाना सुन रही हैं। जी दरअसल बता दें कि इस तरह की प्रेरणा की मुझे हर दिन जरुरत होती है और अब  मैं रुकने वाला नहीं हूं।" आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि अब अपने नये एल्बम 'शैम्पेन टॉक' की सफलता का आनंद लेते हुए, जो सभी रिकॉर्ड तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है, हिप-हॉप आइकन किंग अमेरिकी रैपर पोस्ट मेलोन के साथ परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं।

जैसलमेर में सासू मां का जन्मदिन सेलिब्रेट कर लौटी बेबो

'हम सब पूरी तरह न्यूड हो चुके हैं', इस एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

दिलीप कुमार को याद कर भावुक हुई सायरा बनो, दिवंगत पति के पोस्टर को देख आंखों से छलक आए आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -