25 वर्षों से गायब है ये अभिनेता लेकिन बेटी हर साल करती है बर्थडे विश
25 वर्षों से गायब है ये अभिनेता लेकिन बेटी हर साल करती है बर्थडे विश
Share:

अभी तक अपने बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकारों के बारें में कई तरह की कहानी सुनी और पढ़ी होगी लेकिन आज जिस अभिनेता  के बारे में हम बात करने जा रहे हैं, उसके बारें में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की मूवी 'कर्ज' से देशभर में मशहूर हुए 80 के दशक के हीरो राज किरण महतानी (Raj Kiran Mahtani) मूवी 25 सालों से गायब हैं.  

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले 25 वर्षों से राज किरण का कोई अता पता नहीं है. उनके परिवार को भी उनकी अब तक तलाश है, लेकिन अब तक उनके बारे में किसी को कुछ भी जानकारी नहीं मिली है. राज की दो बेटियां हैं- ऋषिका महतानी और मन्नत महतानी और उनकी पत्नी रूपा ने दूसरा विवाह भी कर लिया है. राज की बेटी ऋषिका पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और वह हर साल अपने पिता के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर उन्हें जरूर विश करती हैं.  

खबरों का कहना है कि बीते 25 वर्षों से राज किरण का कोई अता पता नहीं है. उनके परिवार को भी उनकी तलाश है, लेकिन अब तक उनके बारे में किसी को कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है. राज की दो बेटियां हैं- ऋषिका महतानी और मन्नत महतानी और उनकी पत्नी रूपा ने दूसरा विवाह भी कर ली है. राज की बेटी ऋषिका पेशे से एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और वह हर वर्ष अपने पिता के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर उन्हें अवश्य विश करती हैं.  

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती है कि अपने करियर के बैकसीट लेने के उपरांत राज किरण गंभीर अवसाद में चले गए थे. बाद में, उन्हें मुंबई के भायखला पागलखाने में भर्ती भी करवा दिया था. वह इंडस्ट्री से गायब हो चुके थे और कहा  जाता था कि वह कई वर्षों तक अमेरिका में वैरागी के रूप में रह रहा थे. वहीं, जून, 2011 में संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर ऋषि कपूर ने लापता एक्टर के भाई गोबिंद महतानी को फोन किया, जिन्होंने उन्हें कहा है कि अभिनेता अटलांटा में एक पागलखाने में थे, जहां वह एक मानसिक बीमारी की वजह से रह रहे थे.

विवेक ने गांधी परिवार पर कसा तंज, कहा- "करण जौहर की फिल्म में शुरू कर दो काम..."

नवाज ने पूर्व पत्नी और भाई के खिलाफ किया मानहानि का केस, बताया दोनों को धोखेबाज

पाक में भी कम नहीं है शाहरुख़ की दीवानगी, पाकिस्तानी सेंड आर्टिस्ट ने बना किया शानदार पोट्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -