Samsung के इस 5G फोन पर मिल रहा है 22 हजार रूपये का डिस्काउंट
Samsung के इस 5G फोन पर मिल रहा है 22 हजार रूपये का डिस्काउंट
Share:

क्या आप भी एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तथा आपका बजट कम है? ऐसे में सैमसंग का फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन बेहद कम दाम पर मिल रहा है. Samsung Galaxy S22 को आप सस्ते में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर प्राप्त हो रहा है. आप इसे 22 हजार रुपये के डिस्काउंट के पश्चात् 50 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं.

कंपनी ने इस हैंडसेट को 72,999 रुपये के दाम पर लॉन्च किया था. ये दाम फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट का है. इस पर 22 हजार रुपये की छूट प्राप्त हो रही है. डिस्काउंट के पश्चात् आप इस हैंडसेट को 50,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस फोन को बीते वर्ष लॉन्च किया था तथा इसमें फ्लैगशिप फीचर्स प्राप्त होते हैं. बाजार में दूसरा कोई फ्लैगशिप फोन नहीं है, जो इस दाम पर मिल रहा हो. आपको इसके सॉफ्टवेयर अपडेट्स के लिए भी परेशान होने की आवश्यकता नहीं है.

स्मार्टफोन को Android 16 तक का अपडेट प्राप्त होगा. ये स्मार्टफोन उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प जो एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन चाहते हैं. इसमें 6.1-inch का AMOLED डिस्प्ले, IP68 रेटिंग, Qualcomm का बेहतरीन प्रोसेसर एवं 3700mAh की बैटरी प्राप्त होती है.  फोन 25W की चार्जिंग सपोर्ट करता है. वहीं ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 50MP + 12MP + 10MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एवं 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 8GB RAM एवं 256GB तक स्टोरेज ऑप्शन प्राप्त होगा. फोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 56,990 रुपये है. इस स्मार्टफोन को आप डिस्काउंट के साथ Flipkart से खरीद सकते हैं. इस पर 1000 रुपये का बैंक ऑफर भी है.

आपका भी आ जाएगा सैमसंग के इस मॉडल पर दिल, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

अब AC को भूल जाएं आप...मार्केट में आया कमरे में ठंडा करने वाला फैन

JIO और AIRTEL को झटका देने के लिए आया VI, जानिए क्या है नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -