Share:
इस 24 वर्ष के अभिनेता ने ली अपनी ही माँ की जान, मिली ऐसी सजा
इस 24 वर्ष के अभिनेता ने ली अपनी ही माँ की जान, मिली ऐसी सजा

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और मेल मॉडल Ryan Grantham को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इस बार बात फोटोज और मूवीज की नहीं है बल्कि Ryan Grantham जिस वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए है, वह कुछ और नहीं बल्कि उनकी माँ की मौत है। 

जी हां अपनी मां का मर्डर करने के लिए हॉलीवुड एक्टर Ryan Grantham को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा दी जा चुकी है। नेटफ्लिक्स के फेमस शो रिवरडेल में नजर आए Ryan Grantham पर अपनी मां को जान से मारने का इल्जाम है। छह माह पहले उन्होंने कोर्ट के सामने खुद को दोषी बताया था। जिसके उपरांत अब उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। कोर्ट के आदेश की माने तो रायन जिंदगी में कभी भी बंदूक का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। साथ ही उन्हें जेल में रहने के 14 सालों तक परोल पर नहीं छोड़ा जाने वाला है।

कनाडा के वैंकूवर स्थित ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट ने Ryan Grantham को सजा सूना दी गई है । मार्च 2020 में रायन ने अपनी 64 वर्ष की मां की गोली मारकर कत्ल कर दिया था। उनकी मां बारबरा वेट पियानो बजा रही थीं, जब रायन ने उन्हें गोली मारी और उनका देहांत हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिस कैथलीन केर ने कोर्ट का निर्णय सुनाते हुए इस हादसे को दुखद, दिल तोड़ने वाला और जिंदगी तबाह करने वाला कहा है।

किसी ने पत्नी से तंग आकर तो किसी ने इंडस्ट्री में नाम कमाकर मौत को लगाया गले

इंडस्ट्री में नाम बनाने के बाद इन कलाकारों ने मौत को लगाया गले

क्या KGF-2 के बाद आने वाला चैप्टर-3, यश ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -