फाउंडेशन लगाते समय रखे इन बातों का ख्याल
फाउंडेशन लगाते समय रखे इन बातों का ख्याल
Share:

फाउंडेशन का कलर स्‍किन टोन से हल्‍का होना: अगर फाउंडेशन का रंग आपकी स्‍किन से हल्‍का होगा तो वह बिल्‍कुल बेअसर रहेगा. हमेशा स्‍किन से मैचिंग फाउंडेशन खरीदें. फाउंडेशन लेने से पहले उसे अपनी जॉलाइन या गालों पर लगा कर देंखे.

दाग-धब्‍बों को कवर करने के लिये ढेर सारा फाउंडेशन लगाती हैं: चेहरे के दाग को छुपाने के लिये अगर आप सिर्फ उसी पर ढेर सारा फाउंडेशन लगाएंगी तो आपका चेहरा बड़ा बुरा दिखेगा. बारीक लकीरों और झाइयों को दूर करने के लिये प्राइमर और हाईलाइटर का प्रयोग करें. दाग धब्‍बों पर हमेशा कंसीलर का प्रयोग करें.

चेहरे पर हर जगह फाउंडेशन लगाती हैं: पूरे चेहरे पर फाउंडेशन लगाने से ऐसा लगता है मानों कि आपने एक भारी मेकअप कर रखा है. आपको चाहिये कि फाउंडेशन को चेहरे पर अच्‍छी तहर से ब्‍लेंड करना चाहिये और जरुरत पडे़ तो दाग-धब्‍बों पर लगाना चाहिये.

आप गलत कंसिस्टेंसी का प्रयोग करती हैं: अगर आपकी स्‍किन रूखी तो उस पर फाउंडेशन पावडर पोर्स के अंदर घुस कर चेहरे पर बारीक रेखा बना देगा. वहीं अगर स्‍किन ऑइली है तो, उस पर लगाया जाने वाला लिक्‍विड फाउंडेशन काफी गीला दिख सकता है. आपका फाउंडेशन चेहरे पर अच्‍छी तरह से मिल जाना चाहिये, इसलिये ना तो वह सूखा होना चाहिये और ना ही गीला। हमेशा सही कंसिस्‍टेंसी का प्रयोग करें.

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

टॉयलेट का मना करने पर लड़की चढ़ गई काउंटर पर, फिर किया यह गन्दा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -