मर्दों पर छाने लगा बाल्ड लुक का खुमार
मर्दों पर छाने लगा बाल्ड लुक का खुमार
Share:

जिस तरह से दाढ़ी या सिर के बाल बढाने का फैशन है और यह काफी लोगों पर अच्छा भी लगता है ठीक उसी तरह सिर मुंडवाने का भी फैशन हैं और बहुत से मर्द इसमें आकर्षक भी लगते हैं. अगर आप भी अपने सिर की खेती को साफ़ करने के बारे में सोच रहे हैं तो उससे पहले आपको कुछ चीजों को ध्यान में रखना चाहिए ताकी सिर मुंडवाने के बाद आपको किसी भी तरह का अफ़सोस न रहे. आज हम आपसे इस बारे में ही कुछ बात करते हैं. अपने बाल मुंडवाने का फैंसला आपका खुद का होना चाहिए। अक्सर देखा जाता है कि किसी मॉडल या एक्टर को देखकर लोग उनकी तरह हेयर स्टाइल करवा लेते हैं. अगर आपको लगता है कि आपको मुंडन करवाना चाहिए तो आप जरूर ऐसा कीजिये।

अब अगर आपने अपने बालों को मुंडवाने का फैंसला ले ही लिया है तो आपको इस बात का जरूर ख़याल रखना चाहिए कि आपका सिर एकदम बालों से खाली हो. जैसे ही थोड़े भी बाल आपके सर पर उग आये तो आप उन्हें फिर से काटिये ताकि आपकी इस नयी स्टाइल का नीट और क्लीन लुक हमेशा बरकरार रहे. अक्सर गर्दन के पीछे के हिस्से पर कुछ बाल रह जाते हैं जो देखने में भद्दे लगते हैं. उन्हें भी पूरे ध्यान से साफ करना चाहिए। शुरू-शुरू में आपको इस नयी हेयर स्टाइल से दिक्कतें आएँगी क्योंकि हो सकता है आप शुरुआत में बाल्ड करते वक्त एक या दो जगह से स्किन पर कट लगा दें.

धुप में जाते है तो आपके माथे का हिस्सा सन बर्न का शिकार भी हो सकता है लेकिन धीरे धीरे सब ठीक हो जाएगा। हमारी सलाह यही होगी के अगर आपने बाल्ड लुक रखने का फैंसला रख लिया है तो आप सलून जाए क्योंकि सलून वाले बहुत सफाई से बाल काटते हैं और उन्हें पता होता है कि इस स्टाइल के कौनसा प्रोडक्ट उपयोगी होता है.

खास दिखने के लिए अलग अलग तरह से बनाये पोनीटेल

मर्दों के लिए भी जरूरी है स्किन केयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -