ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम
ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम
Share:

सीकर: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में गौशाला रोड पर स्थित श्री लक्ष्मी ज्वेलर्स को मध्य रात्रि को अज्ञात चोरों ने टारगेट बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी की वारदात को पूरा कर लिया है। चोरी की वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरों में कैद हो चुकी है। वारदात की सूचना लगते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी भी लेना शुरू कर दी। वहीं पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद चुके है। 

जानकारी के अनुसार दो व्यक्तियों ने मिलकर लोहे की रॉड से दुकान का शटर तोड़कर एक व्यक्ति अंदर घुस कर दुकान में लगी दरवाजों को तोड़ा। इसके बाद अलमारी में रखे चांदी के जेवरातओं को दो थैलों डालकर मौके से फरार हो गए। चोरों के द्वारा वारदात को करीब 15 मिनट में अंजाम दिया गया, जिनका पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वही फुटेज में  चोरों की संख्या दो से अधिक बताई जा रही है।

पीड़ित रामरतन सोनी ने कहा है कि रात को करीब 3.45 बजे के लगभग पुलिस का फोन आया कि आपकी दुकान का शटर भी तोड़ दिया गया है। जिस पर घटनास्थल पर पहुंचा तो अंदर दुकान में रखा सामान अस्त-व्यस्त पाया अलमारियां टूटी हुई मिली। दुकान से तकरीबन 2 किलो चांदी समेत  लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम भी दे डाला।

पांच साल से फरार था युवक इस तरह हुआ गिरफ्तार

पिता ने दर्ज करवाई बेटी के किडनैपिंग की FIR, बेटी ने FB पर लिखा- 'GOT MARRIED...'

रात में शौच के दौरान तो सुबह किचन में, 24 घंटे में 2 बार शादीशुदा महिला संग दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -