चोर के पेट में चेन, पुलिस कराती रही पॉटी
चोर के पेट में चेन, पुलिस कराती रही पॉटी
Share:

ठाणे : एक चोर ने सोने की चेन तो निगल ली, लेकिन इसके बाद पुलिस को न केवल अस्पताल से लेकर फलों की दुकानों तक भागमभाग करना पड़ी वहीं पेट से चेन निकलने के बाद चेन के मालिक ने इसलिये चेन पहनने से इनकार कर दिया क्योंकि पुलिस ने चोर के पेट से चेन निकालने के लिये उसे एक बार नहीं बल्कि आठ बार से अधिक पाॅटी करवाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सादिक शेख नामक एक चोर ने तेजस पाटिल नामक शख्स के गले से सोने की चेन खींच ली थी। इसी दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने सादिक को पकड़ तो लिया लेकिन सादिक ने पुलिस के सामने ही चेन को निगल लिया। पुलिस को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि सादिक अपना अपराध छुपाने के लिये चेन को पेट के अंदर ही पहुंचा देगा।

चुंकि मामला पुलिस की इज्जत का था, इसलिये पुलिस ने भी सादिक के पेट से चेन बाहर निकालने के लिये जितने प्रयास करना थे, सभी किये गये। जानकारी मिली है कि पुलिस सादिक को अस्पताल ले गई थी, वहां चिकित्सकों ने सादिक को कभी केले खिलाये तो कभी पोटेशियम युक्त खाना खिलाया तो कभी ऐसी दवाईयां दी गई कि पाॅटी के रास्ते चेन बाहर आ जाये। बताया गया है कि दो दिनों के भीतर पुलिस ने सादिक से आठ बार पाॅटी करवाई, तब जाकर कहीं चेन बाहर आ सकी।

डॉक्टर की कार चोरी के मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -