डॉक्टर की कार चोरी के मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
डॉक्टर की कार चोरी के मामले में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
Share:

लुधियाना : डॉक्टर मनोज सोबती की गाड़ी रेंज रोवर को लूटने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस को आरोपियों के पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस भी बरामद हुए हैं. आरोपियों को सी.आई.ए. की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी चारों आरोपी के खिलाफ पहले से ही संगीन धाराओं के तहत अनेक मामले दर्ज हैं.

आरोपियों के खिलाफ 11 नवम्बर को सोबती न्यूरों सैटर के डाक्टर मनोज सोबती की शिकायत पर थाना पी.ए.यू. में मामला दर्ज हुआ था. सी.आई.ए. प्रभारी इंस्पैक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान गांव किला रायेपुर के रहने वाले गुरदीप सिंह उर्फ दीपा, ईशर नगर के गुरप्रीत सिंह उर्फ राजू, सिंधवा बेट के गुरमीत सिंह उर्फ गीता व धूरी लाईन के आशु के रूप में हुई है. हालाँकि पुलिस ने डॉक्टर की गाड़ी को दूसरे दिन ही आल्मगीर से बरामद कर लिया था.

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस को इन आरोपियों के बारे में गुप्त सूचना मिली कि यह लोग चोरी व लूटपाट करने के आदि हैं और यह लोग नशे की पूर्ति के लिए वारदातों को अंजाम देते है. सूचना के आधार पर पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लिया और शख्ती से पूछताछ की तो इन्होंने और भी कई अन्य घंटनाओ को अंजाम देने की बात स्वीकार करी.  

हर चार मिनट में होती है एक सड़क दुर्घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -