'BSF के चोर अफसर,,, आपके धर्म की आज़ादी बर्बाद हो जाएगी..', आखिर क्यों भड़कीं ममता बनर्जी ?
'BSF के चोर अफसर,,, आपके धर्म की आज़ादी बर्बाद हो जाएगी..', आखिर क्यों भड़कीं ममता बनर्जी ?
Share:

कोलकाता: निर्वाचन आयोग ने मुर्शिदाबाद के DIG को उनके पद से हटा दिया है। इसके बाद राज्य की सीएम ममता बनर्जी चुनाव आयोग पर बिफर पड़ी हैं। उन्होंने आयोग पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि मुर्शिदाबाद और मालदा में दंगे होते हैं, तो उसकी जिम्मेदारी निर्वाचन आयोग की होगी। बता दें कि, मुर्शिदाबाद (66 %) और मालदा (51 %) मुस्लिम बहुल इलाके हैं और संवेदनशील माने जाते हैं। चुनाव आयोग ने वहां के DIG को पद से हटा दिया है, जिसके बाद से ममता बनर्जी भड़की हुईं हैं। 

सीएम बनर्जी ने सोमवार को कहा कि भाजपा के कहने पर मुर्शिदाबाद के DIG को हटा दिया गया। भाजपा के दंगे भड़काने के लिए जानबूझकर अधिकारियों को बदला जाता है। यदि एक भी दंगा हुआ, तो निर्वाचन आयोग जिम्मेदार होगा, क्योंकि वे यहां कानून व्यवस्था देख रहे हैं। ममता ने कहा,'देश में विरोधी पार्टियों की आवाज प्रधानमंत्री मोदी ने छीन ली है, जो आवाज करते हैं उसे जेल में डाल दिया जाता है। हमारा जो अधिकारी दंगा के खिलाफ कार्रवाई करता है, उसका तबादला कर दिया जाता है। लेकिन CBI, ED, BSF के चोर ऑफिसर जो गोली चलाते हैं, उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता है। एजेंसी के सहारे चुनाव करवाया जाता है।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, 'इस समय जो देश के पीएम हैं, वह देश बेच रहे हैं। कल जो राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) बनाई, उसमें कहते हैं, NRC करके निकाल देंगे। गृह मंत्रालय ने कहा हम भारतीय नागरिक नहीं हैं, हमारा कोई अधिकार नहीं है? गृह मंत्री बालूरघाट में जाकर बोलते हैं। उन्हें नाम ही पता नहीं है। वहां जाकर बोलते हैं सबको लटका देंगे। हम कहते हैं हम तुम्हें चुनाव में झटका देंगे।'

बंगाल सीएम ने आगे कहा कि आपके देश की आजादी तबाह हो जाएगी। आपके धर्म की स्वतंत्रता बर्बाद हो जाएगी। आपकी खाने की आजादी बर्बाद हो जाएगी। क्या आप चाहते हैं पीएम मोदी देश को बेच दें? यदि नहीं चाहते हैं तो मोदी को हटाओ देश बचाओ। ममता बनर्जी ने भाजपा  पर आरोप लगाते हुए कहा कि जितने भी चोर है सब भाजपा में हैं। क्योंकि ED नहीं छुएगा, इनकम टैक्स नहीं छुएगा। 

मुंबई कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट से पकड़ा 10 किलो सोना, 3 तस्कर गिरफ्तार

'तेजस्वी यादव अज्ञानी हैं..', RJD ने किया 1 करोड़ सरकारी नौकरी देने का वादा, तो प्रशांत किशोर ने कसा तंज

'कट्टर ईमानदार केजरीवाल के साथ आतंकियों जैसा सलूक हो रहा..', तिहाड़ में दिल्ली सीएम से मिलकर भावुक हुए भगवंत मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -