'ब्यूटी पार्लर जा कर रंगाई-पुताई करके आती हैं..', सीएम हेमंत सोरेन ने पुरानी ट्रेनों से की महिलाओं की तुलना, विपक्ष बोला- माफ़ी मांगिए मुख्यमंत्री
'ब्यूटी पार्लर जा कर रंगाई-पुताई करके आती हैं..', सीएम हेमंत सोरेन ने पुरानी ट्रेनों से की महिलाओं की तुलना, विपक्ष बोला- माफ़ी मांगिए मुख्यमंत्री
Share:

रांची: झारखंड के लोहरदगा में 'आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में पहुंचे राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए महिलाओं को लेकर अपमानजनक बयान दे डाला। सीएम सोरेन ने केंद्र सरकार की हाई स्पीड ट्रेन की क्वालिटी पर सवाल उठाए। उन्होंने पुराने बोगी और पार्ट- पुर्जे को ही पेंट कर उन्हें नया रूप देने का इल्जाम लगाया।

सीएम सोरेन ने इसकी तुलना महिलाओं के ब्यूटी पार्लर जाकर संजने संवरने से कर डाली। उन्होंने ने कहा कि औरत लोग, महिला लोग, ब्यूटी पार्लर जा करके पूरा रंगाई पुताई करके आती हैं, वैसे ही केंद्र सरकार ने पुरानी ट्रेनों को रंगाई पुताई करके वापस भेज दिया है। झारखंड सीएम के इस बयान को महिलाओं के लिए अपमानजनक माना जा रहा है। विरोधी दल के नेताओं का कहना है कि, मुख्यमंत्री ने महिलाओं की तुलना पुरानी ट्रेनों से कर नारीशक्ति का अपमान किया है और इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। हालाँकि, सीएम सोरेन ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

झारखंड कैबिनेट मीटिंग में 32 प्रस्तावों को मंजूरी :-

उल्लेखनीय है कि हाल ही में झारखंड कैबिनेट की मीटिंग में कुल 32 प्रस्तावों को हरी झंडी दी गई। इनमें मुख्य रूप से बोकारो में 24 सिख दंगा पीड़ितों को 1 करोड़ से अधिक मुआवजा देने के प्रस्ताव पर मुहर लगाई गई। ये राशि तमाम पीड़ितों के बीच वितरित की जाएगी। इसके साथ ही झारखंड में अब असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए PhD अनिवार्य नहीं होगी। इसके अतिरिक्त झारखंड में भू-गर्भ जल नीति बनाने के प्रस्ताव को हरी झंडी दी गई है। राज्य में भूगर्भ जल का स्तर लगातार बीते कुछ वर्षों में गिरा है।अब एक ठोस नीति से उम्मीद है की लाभ होगा। 

अमेरिकी राष्ट्रपति ने इंदिरा गांधी को कहा था बूढ़ी चुड़ैल, किसिंजर ने 'बिच' बोलकर किया था अपमान, 34 साल बाद मांगी माफ़ी

'हमारा राष्ट्र, हमारा तिरंगा, हमारे श्रीकृष्ण..', RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिलकर क्या-क्या बोले महाराज प्रेमानंद ?

सड़क से मन नहीं भरा तो मंदिर में स्टंट करने पहुंच गए बाइकर्स, सीढ़ियों पर चढ़ाई कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -