सड़क से मन नहीं भरा तो मंदिर में स्टंट करने पहुंच गए बाइकर्स, सीढ़ियों पर चढ़ाई कार और फिर...
सड़क से मन नहीं भरा तो मंदिर में स्टंट करने पहुंच गए बाइकर्स, सीढ़ियों पर चढ़ाई कार और फिर...
Share:

धार: अभी तक अपने आदर्श सड़क पर बाइकर्स स्टंट करते देखे होंगे हैं पुलिस उन पर निरंतर कार्रवाई भी करती है। लेकिन अब मध्य प्रदेश के धार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है यहाँ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक थार वाहन से स्टंटबाजी कर गाड़ी को धार के देवी जी मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ा रहे हैं। 

वायरल वीडियो में युवक आपस में यह बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि गाड़ी कट जाएगी जगह है लेकिन वापस आने में परेशानी आएगी। आसपास उपस्थित कुछ लोगों की बातों से भी पुष्टि हो रही है कि लड़कों ने वाहन गढ़ कालिका मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ाया था। हालांकि कुछ सीढ़ियां चढ़ने के पश्चात् युवक थार वाहन को वापस ले जाता है। गाड़ी का नंबर MP 09 ZK 1003 है जो वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। 

बता दें कि महिंद्रा कंपनी का थार मॉडल आधुनिक वाहन हे। कहा जाता है कि यह वाहन पहाड़ों पर सरलता से चढ़ जाता है। शायद शख्स यही देखने के लिए मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ाने का प्रयास कर रहे थे। वाहन सीढ़ियों के और ऊपर तक चढ़ जाने के पश्चात् यदि वाहन पलट जाता तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी। हालांकि यह वीडियो कब का है इसे लेकर खबर सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चालानी कार्रवाई कर ली है।

तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार..! NDTV के बाद पार्टी नेताओं ने IB के नाम से किया 'फर्जी' दावा, वोटिंग वाले दिन Fake लेटर वायरल

सबरीमाला के श्रद्धालुओं को शौचालय के पानी में पका हुआ भोजन खिला रहा था अब्दुल, अय्यपा सेवा संघ ने रंगे हाथों पकड़ा, Video

मुंबई में हुआ भयंकर विस्फोट, 5 मकान हुए ध्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -