बिग बॉस में होगी इन वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री, नाम सुनकर भड़के फैंस
बिग बॉस में होगी इन वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री, नाम सुनकर भड़के फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों को झटका लगने वाला है। नाविद के बेघर होने के बाद एक और सदस्य एलिमिनेट होने वाला है। बिग बॉस के फैन पेज के अनुसार, बिग बॉस प्रतियोगियों को एक टास्क देंगे। इस टास्क के माध्यम से चार प्रतियोगी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे। इस टास्क में विक्की भैया का दिमाग काम नहीं आएगा तथा उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे का नाम नॉमिनेटेड प्रतियोगियों की लिस्ट में सम्मिलित हो जाएगा।

वही इस बीच बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें भी आ रही हैं। सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार शो में जिन लोगों के आने के चर्चे हैं उनमें राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के नाम भी सम्मिलित हैं। बिग बॉस में प्रत्येक वर्ष कुछ प्रतियोगी बाहर जाते तो नए सदस्य शो का हिस्सा बनते हैं। इस बार मनस्वी और समर्थ जुरेल के बाद नई वाइल्ड कार्ड सदस्यों के आने के खबरें हर जगह फैल चुकी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत, आदिल दुर्रानी, लव कटारिया, राघव शर्मा, पूनम पांडे, तस्नीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भविन भानुशाली और जहांआरा आलम वाइल्ड कार्ड के तौर पर अप्रोच किए गए हैं। अब देखना है कि मनोरंजन का तड़का लगाने बिग बॉस में किसको लाया जाएगा। 

आपको बता दें कि राखी पहले कई बार शो का हिस्सा रह चुकी हैं। कुछ सीजन्स में राखी को बोरिंग गेम को एंटरटेनिंग बनाने का क्रेडिट भी प्राप्त हो चुका है। अब इन खबरों पर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। एक शख्स ने लिखा है कि राखी को क्यों लाया जा रहा है। उस महिला को कोई नहीं देखना चाहता। अर्चना गौतम या अर्शी खान जैसे नैचुरल एंटरटेनर को लाना चाहिए। कई लोगों ने शो में राखी को न लाने के लिए कहा है। 

बिग बॉस में होगी इस मशहूर क्रिकेटर की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

आखिर क्यों सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में नहीं गई थीं अंकिता लोखंडे? सालों बाद खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

महाराष्ट्र की वैतरणा नदी में नाव पलटी, 18 लोगों को बचाया गया, 2 लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -