काफी करीब आ गए हैं ये लव बर्ड्स
काफी करीब आ गए हैं ये लव बर्ड्स
Share:

बिगबॉस के कंटेस्टेंट और एक्टर रोहन मेहरा की लव लाइफ काफी अच्छी चल रही है और कांची सिंह से उनके रिश्ते को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है. ये दोनों ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर पहली बार मिले थे और तब से लेकर एक दुसरे का साथ देते आये है. अब ये दोनों खुलकर अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार करने लगे हैं और एक कदम आगे बढ़कर एक साथ फोटोशूट भी करवा रहे हैं. फोटोशूट में रोहन जहां अपने एब्स दिखाते नजर आये वहीँ ब्लैक ड्रेस में कांची भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी। कांची ने ब्लैक लेदर ड्रेस और हील्स पहनी हुई थी. इस पूरे फोटोशूट का आईडिया रोहन का ही था और वो इसको लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे थे.

इन दोनों को एक साथ फोटो शूट करते देखना काफी अच्छा लग रहा है. वैसे तो इन दोनों की लव लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं आयी है लेकिन जब रोहन बिगबॉस के घर में गए थे तब वहाँ पर लोपामुद्रा राउत से रोहन के काफी अच्छी दोस्ती हो गयी थी और इस दोस्ती को बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेन्ट और मीडिया ने अफेयर का नाम भी दिया।

कांची सिंह पर उस समय क्या बीती होगी ये तो आसानी से समझ जा सकता है. रोहन के घर से निकलने के बाद कांची ने राहत की सांस ली होगी। खैर दोनों एक साथ काफी क्यूट लगते हैं और हम तो यही चाहेंगे कि वक्त के साथ साथ दोनों का रिश्ता और भी मजबूत होता जाये।

सुनील का शो रहा हिट, कपिल की हो गई टॉय टॉय फिस्स

संजू बाबा ने गोलमाल अगेन की टीम को दी जादू की झप्पी

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने पर शो रह गया सिर्फ 10 मिनिट का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -